बिहार
दरभंगा में ट्रक पर लदी 110 कार्टन शराब जब्त, दो गिरफ्तार, देसी पिस्टल व कारतूस बरामद
By Deshwani | Publish Date: 5/1/2019 8:49:30 PM
दरभंगा में ट्रक पर लदी 110 कार्टन शराब जब्त, दो गिरफ्तार, देसी पिस्टल व कारतूस बरामद


दरभंगा। देवेन्द्र कुमार ठाकुर।


दरभंगा में पुलिस ने एक मिनी ट्रक पर लदे 110 कार्टन विदेशी शराब एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दूसरी जगह रेड कर शराब के साथ आर्म्स भी जब्त किए और एक अन्य युवक को दबोच लिया है।


पुलिस ने बहादुरपुर थाना के अलग-अलग दो इलाकों में उक्त कार्रवाई की है। बुहादुरपुर पुलिस ने हाउसिंग कॉलोनी स्थित एक जर्जर मकान से एक ट्रक पर लदे 110 लीटर विदेशी शराब जब्त की है। जबकि इसी थाना के वाजितपुर छिपलिया गांव में रेड कर जितेन्द्र कुमार महतो के पास से चार बोतल शराब के साथ एक पिस्टल व चार कारतूस जब्त किए हैं।

 

 पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि बहादुरपुर थाना क्षेत्र के हाउसिंग कॉलनी के पुराने जर्जर मकान में एक मिनी ट्रक से शराब उतारी जा रही है। जिस सूचना के आधार पर बहादुरपुर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष जजा अली की नेतृत्व में रेड की गई। टीम में अवर निरीक्षक लालेन्द्र शर्मा, सहायक अवर निरीक्षक मोईन, जयैन्त कुजुर एवं कृष्ण किशु शामिल थे। जहां से पुलिस ने 110 कार्टन नेपाली व विदेशी शराब जब्त की। दरभंगा के नव पदस्थापित वरीय पुलिस कप्तान बाबू राम ने बताया कि शराब कारोबार के आरोप में लहेरिया सराय के खाजा सराय निवासी मो जाकिर को गिरफ्तार कर यूपी 13 एटी 5455 मिनी ट्रक जब्त कर लिया गया है।

 


वहीं दूसरी ओर बहादुरपुर थाना क्षेत्र के वाजितपुर छिपलिया गांव निवासी सत्य नारायण के पुत्र जीतेन्द्र कुमार महतो के घर में छापामारी के दौरान रॉयल स्टेग 375 एम एल के 4 बोतल विदेशी शराब के साथ 1 देसी कट्टा, 4 कारतूस एवं मोबाइल बरामद किए गए है। मौके से जितेन्द्र कुमार महतो को गिरफ्तार कर लिया गया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS