ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के तेलियापट्टी, अमलापट्टी व ठाकुरबाड़ी मुहल्ले से कराबोर व शराब पीने के आरोप में 7 गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 29/6/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी के तेलियापट्टी, अमलापट्टी व ठाकुरबाड़ी मुहल्ले से कराबोर व शराब पीने के आरोप में 7 गिरफ्तार

मोतिहारी। नगर पुलिस ने रविवार की रात शहर से सात लोगों को अरेस्ट किया है। जिसमें चार गिरफ्तार लोगों को शराब के कारोबार करने व तीन को शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का कहना है कि इनके पास से 60 बोतल अंग्रेजी व 12 लीटर चुलाई लोकल शराब जब्त की गई है।

गिरफ्तार लोगों के नाम-
1. दिनेश प्रसाद- तेलियापट्टी, नगर थाना मोतिहारी
2. राजन प्रसाद- अमलापट्टी, नगर थाना मोतिहारी
3. शत्रुध्न प्रसाद- ठाकुरबाड़ी, नगर थाना, मोतिहारी
4. प्रभु प्रसाद- ठाकुरबाड़ी, मोतिहारी,नगर थाना मोतिहारी को शराब कारोबार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। जबकि तीन अन्य लोगों को शराब पीने के आरोप में पकड़ा गया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS