ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
रोट्रैक्ट क्लब एमजीसीयूबी द्वारा कंबल वित्रण के तीसरे फेज की हुई शुरुआत
By Deshwani | Publish Date: 21/1/2021 10:44:35 PM
रोट्रैक्ट क्लब एमजीसीयूबी द्वारा कंबल वित्रण के तीसरे फेज की हुई शुरुआत

मोतिहारी। रोटरैक्ट क्लब ऑफ महात्मा गाँधी सेंट्रल यूनिवर्सिटी  के द्वारा विगत कुछ दिनों से बढ़ती हुई ठंड को देखकर विभिन्न तरह के सामाजिक कार्य समाज के गरीब असहाय और बेसहारा लोगों के लिए किया जा रहा है। इसी दौरान गुरुवार को तीसरे चरण का कम्बल का वितरण लोगों के बीच किया गया है। आगे भी ठंड से बचाओ के लिए वस्त्र दान का कार्यक्रम भी रोटरैक्ट क्लब ऑफ महात्मा गाँधी सेंट्रल यूनिवर्सिटी  के द्वारा किया जाएगा। 


क्लब द्वारा किए गये इसी वादे को पूरा करते हुए गुरुवार को कम्बल वितरण के तीसरे फेज की शुरुआत माननीये पूर्व मंत्री सह स्थानीय विधायक श्री प्रमोद कुमार एवं महात्मा गाँधी केंद्रीये विश्वविद्यालय के वाणिज्य एवं प्रबंधन विभाग के अतिथी सहायक प्रध्यापक श्री कमलेश कुमार द्वारा कम्बल वितरण करा कर किया गया एवं वहाँ  मौजूद लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए श्री कुमार ने  लोगों को ठंड से बचाओ करने को कहा एवं रोटरैक्ट क्लब ऑफ़ महात्मा गाँधी सेंट्रल यूनिवर्सिटी द्वारा किए जा रहे सामाजिक कार्यों एवं जनहित में किए जा रहे कार्यों की सराहना की एवं सेवा, समपर्ण एवं सहयोग को ही नारायण सेवा कहा।
 
 
 
इसी कड़ी में आज क्लब के सदस्यों द्वारा चप्पल का वितरण भी उन लोगों के लिए किया गया, जो इस ठंड में चप्पल के प्रयोग से वंचित है क्योंकि कंबल तो ठंडी से उन्हें रक्षा करवा ही रही है लेकिन चप्पल भी उन्हें जमीन के ठंड से उनकी रक्षा करेगी ।
 

इस कार्यक्रम के दौरान क्लब के अध्यक्ष Rtr. ई ॰ हर्ष वर्धन सिंह, उपाध्यक्ष Rtr. देवशीष राज, रोटरी क्लब मोतिहारी के डायरेक्टर श्री विभूतिनारायण सिंह एवं अन्य सदस्यगण मौजूद रहे। वितरण के पश्चयात क्लब के अध्यक्ष ने वहाँ मौजुद लोगो का अभिवादन स्वीकार करते हुए कहा कि ये क्लब ठंड से बचाओ हेतू जरुरतमंदों के बीच यथासंभव  सेवा देने की कोशिश करेगा।
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS