ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के हराज गांव के पास एमएस कॉलेज बीए के छात्र की बाइक खंभे से टकराई, मौत, पुलिस ने कहा- अभिभावक बच्चों को समझाएं
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2022 11:00:00 PM
मोतिहारी के हराज गांव के पास एमएस कॉलेज बीए के छात्र की बाइक खंभे से टकराई, मौत, पुलिस ने कहा- अभिभावक बच्चों को समझाएं

मोतिहारी। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हराज गांव में बाइक सवार युवक की बाइक टक्कर बिजली के खंभे से हो गयी। इस दुर्घटना में बाइक सवार एमएस कॉलेज बीए के छात्र मिट्ठू कुमार 20 वर्ष की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं उसका छोटा भाई भोला कुमार 10 वर्ष घायल हो गया है। भोला कुमार खतरे से बाहर बताया गया है। 



पुलिस का कहना है कि अभिभावक अपने बच्चों को बाइक देने से पहले यातायात नियमों के पालन करने को प्ररित करे। बतया कि ज्यादातर अभिभावक अपने बच्चों के लिए पावर बाइक खरीदकर अपनी शान समझ रहे हैं। बताया कि वे जब पढ़ाई कर रहे थे तो उन्हें साइकिल भी नसीब नहीं थी। वे पैदल ही 4 किमी दूर स्कूल जाते थे। अभी तो बच्चे ट्यूशन भी बाइक से ही पढ़ने आ-जा रहे हैं। इसलिए आजकल ज्यादातर आर्थिक रूप से कमजोर घर के बच्चे आईएएस व आईपीएस बन रहे हैं।


मिली जानकारी के अनुसार मिट्ठू कुमार शहर के अमर छतौनी निवासी थे। अपनी बाइक पर अपने छोटे भाई भोला के साथ सवार हो मोतिहारी-ढाका पथ पर जा रहे थे। तभी हराज गांव के पास बाइक अनियंत्रित होगर बिजली के खंभे से टकरा गयी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है बाइक काफी तेज गति में थी। इसीलिए अनियंत्रित होकर खंभे से टकरा गयी। टक्कर इतनी तेज थी। मिट्ठू का सिर पूरी तरह फट गया। जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी। जबकि भोला बाइक से दूर गिरा जिससे वह घायल हो गया है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS