ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
मोतिहारी के कल्याणपुर में स्विफ़्ट डिज़ायर कार में लगी आग, आग से झुलस कर ड्राइवर घायल
By Deshwani | Publish Date: 5/5/2024 10:55:18 PM
मोतिहारी के कल्याणपुर में स्विफ़्ट डिज़ायर कार में लगी आग, आग से झुलस कर ड्राइवर घायल

मोतिहारी। कल्याणपुर थाना क्षेत्र के केसरिया-कल्याणपुर पथ पर अवध पेट्रोल पम्प के समीप स्विफ़्ट डिजायर कार में अचानक आग लग गयी। इस दुर्घटना में आग से झुलसकर कार के ड्राइवर घायल हो गए। ड्राइवर दरमाहा गाँव निवासी 23 वर्षीय राहुल कुमार बताया गया है। इन्हें इलाज के लिए पहले कल्याणपुर भेजा गया। फिर बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी भेजा गया है।


जिसका नम्बर बीआर 06डीसी 5791 मे अचान आग लगने से चालक गंभीर रूप से धायल हो गया। मिली जानकारी के अनुसार स्विफ़्ट डिजायर कार केसरिया से कल्याणपुर जा रही थी। कार जब अवध पेट्रोल पम्प के आगे पहुची, तभी अचानक कार से आग की लपटें निकलने लगी। फिर ड्राइवर ने अपना संतुलन खो कर पेड मे ठोकर मार दी।

आग की लपेट देख ग्रामीणों ने आनन-फानन मे ड्राइवर को कार से निकालकर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र कल्याणपुर भेजा। देखते-देखते कार पूरी तरह आग के हवाले हो गयी।ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाई गयी। वहीं धायल चालक की पहचान केसरिया थाना क्षेत्र की दरमाहा पंचायत के वार्ड नम्बर 5 भुसौलवा निवासी शैलेन्द्र सिंह के 23 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप मे की गई।  

वही डाक्टर ने बेहतर इलाज के लिए धायल चालक को मोतिहारी रेफर कर दिया है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने धटना स्थल पर पहुँच कर मामले की जाच कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS