ब्रेकिंग न्यूज़
पीडीपी से गठबंधन तोड़ने के बाद जम्मू में गरजे अमित शाह, कश्मीर को नहीं होने देंगे अलगअधूरी पड़ी योजनाओं को जल्द पूरा करने का सुशील कुमार मोदी ने दिए निर्देशसर्च अॅापरेशन में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लातेहार से भारी मात्रा में हथियार बरामदकबाड़ी वाले ने किया कबूल, 8500 में खरीदी थी मैट्रिक परीक्षा की गायब हुई कॉपियांसरकारी जमीन पर लालू के कन्हैया ने बनवाया मंदिर, प्रशासन ने नहीं की कोई कार्रवाईस्वतंत्र विदेश नीति के तहत भारत और चीन से करीबी संबंध बनाए रखेगा नेपालसैफुदीन सोज ने फिर दिया विवादित बयान: पटेल तो कश्मीर पाकिस्तान को देना चाहते थे पर नेहरू नहीं मानेउत्पाद विभाग की टीम ने जब्त की 201 कार्टन नेपाली शराब
बिहार
मोतिहारी कलेक्ट्रेट के बाद एसबीआई चिरैया शाखा में भी शराब पीने के आरोप में बैंककर्मी सहित चार गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2018 11:31:43 PM
मोतिहारी कलेक्ट्रेट के बाद एसबीआई चिरैया शाखा में भी शराब पीने के आरोप में बैंककर्मी सहित चार गिरफ्तार

मोतिहारी के चिरैया एसबीआई शाखा में शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार बैंककर्मी सहित अन्य। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

मोतिहारी कलेक्ट्रेट स्थित राजस्व शाखा में शराब पीने के आरोप में दो राजस्वकर्मी सहित तीन की गिरफ्तारी के बाद अब चिरैया की एसबीअाई शाखा में भी शराब पीने के आरोप में एक बैंककर्मी सहित चार की गिरफ्तारी हुई है। इस घटना के बाद पुलिस अब सरकारी कार्यालयों में विशेष निगरानी रखनी शुरू कर दी है। कार्यालयकर्मियों व अन्य को लग रहा है कि सरकारी व अर्द्ध सरकारी परिसर नशा करने के लिए सुरक्षित जोन है।
 
पुलिस ने एसबीआई की चिरैया शाखा में शनिवार की देर शाम रेडकर एक बैंककर्मी सहित चार को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि इन्हें शराब पीते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। जबकि एक शिक्षक सहित तीन अन्य मौके से फरार होने में सफल हो गये हैं। पुलिस का यह भी कहना है कि इनके पास से बची शराब व खाली बोतलें भी बरामद की गई हैं। 
 
गिरफ्तार किए गये लोग-
 
पुलिस ने बताया कि एसबीआई की चिरैया शाखा से रेडकर बैंककर्मी सुखल राम, नीरपुर(मीरपुर) निवासी श्रीभगवान राय, हराज के राजेन्द्र कुमार व पटखौलिया के अखिलेश कुमार गिरफ्तार किए गये है। पुलिस ने बताया कि इनकी मेडिकल जांच कराई गई तो शराब पीने की पुष्टि हुई है।   
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS