ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
बिहार
SASU HOMES कंस्ट्रक्शन मोतिहारी में कर रहा 5 प्रोजेक्ट, 25 लाख में मिल रहा 2 BHK, RERA से है एप्रुव्ड
By Deshwani | Publish Date: 8/4/2019 8:16:09 PM
SASU HOMES कंस्ट्रक्शन मोतिहारी में कर रहा 5 प्रोजेक्ट, 25 लाख में मिल रहा 2 BHK, RERA से है एप्रुव्ड

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

बहुचर्चित SASU Homes Engicon प्रा. लि. मोतिहारी शहर में करीब 5 प्रोजेक्ट कर रहा है। जिसमें बरियारपुर, रघुनाथपुर व शांतिपुर का प्रोजेक्ट प्रमुख है। इन में अपार्टमेंट व डुप्लेक्स दानों तरह के पोजेक्ट चल रहे हैं। बताया गया है कि अभी डुप्लेक्स का प्रोजेक्ट रघुनाथपुर में ही शुरू है।
 
अधिकांश प्रोजेक्ट अपार्टमेंट निर्माण का चल रहा है। जिसमें बरियारपुर में एनएच 28 ए पर स्थित आरसी इंटरप्राइजेज के बगल वाला प्रोजेक्ट करीब एक वर्ष में बनकर तैयार हो चुका है। ग्राहकों को हैंडओवर करने की तैयारी की जा रही है। कंपनी के पदाधिकारियों ने बताया कि अपने खुद के घर की ख्वाहिश रखने वाले ग्राहक अपार्टमेंट में मात्र 25 लाख में 2 BHK फ्लैट ले सकते हैं। जबकि अपनी जमीन सहित डुप्लेक्स वालों को 30 लाख तक खर्च करने पड़ेंगे। बुकिंग के लिए देना होगा मात्र 2 लाख बाकी बैंक से पार्टवाइज होगा फाइनेंस।

बलुआ पुल के नीचे है कार्यालय-

कंपनी इन दिनों काफी चरचा में है। इसलिए देशवाणी की टीम शहर के बलुआ स्थित सासु होम्स के स्थानीय कार्यालय पहुंची। यह ऑफिस चांदमारी चौक से बलुआ चौक की तरफ जाने पर ओवर ब्रिज ने नीचे से दाहिनी ओर जाने पर  मां जगदम्बा कम्पलेक्स नामक बड़ा बिल्डिंग है। उसी कम्पलेक्स में आभूषण की दुकान की पीछे सासु होम्स का कार्यालय स्थित है।

 RERA से एफ्रुव्ड है प्रोजेक्ट-

ऑफिस में कंपनी के निदेशक मनीष कुमार सोनी, दीपक कुमार सिंह व विकास कुमार से भेंट हुई। निदेशक द्वव से पूछा गया कि जबकि बिहार की ज्यादातर रियल स्टेट कंपनियों के प्रोजेक्ट हाल के दिनों में RERA (Real Estate Regulatory Authority) एफ्रुव्ड नहीं होने के कारण सरकार ने उनके निर्माण पर रोक लगा दी। तो उन्होंने उन्होंने अपने सभी प्रोजेक्ट के RERA से एफ्रुवल के कागजात दिखाए। निदेशक द्वव ने बताया कि उत्तर बिहार में मात्र तीन कंपनियों को रेरा से एफ्रुवल मिला है। उन्होंने बताया कि उसकी का नतीजा है कि एनएच 28 ए पर स्थित आरसी इंटरप्राइजेज के बगल का उनका प्रोजेक्ट बनकर तैयार है। ग्राहकों को हैंडओवर करने की तैयारी की जा रही है। दावा करते हुए कहा- जाकर उस अपार्टमेंट को देखे लें। उस बिल्डिंग के निर्माण की गुणवत्ता भी परख लें।
 

कैसे करें बुकिंग-
निदेशक मनीष कुमार सोनी, दीपक कुमार सिंह व विकास कुमार ने बताया कि ग्राहक मात्र 2 लाख रुपये से अपना बुकिंग करा सकते हैं। बताया कि बाकी रुपये बैंक से फाइनेंस होगा। उनकी कंपनी के लोग लोन फाइनेंस कराने में ग्राहकों को सहायता करेंगे। ग्राहकों का आरटी रिटर्न होना चाहिए और लोन लौटाने को सक्षम होना लोन की पात्रता है।

उन्होंने बताया कि बैंक भी रेरा व सरकार के गाइल लाइन के अनुसार निर्माण के मुताबिक उन्हें रुपए देता है। यानी जितना बिल्डिग का निर्माण उतना ही रुपया।

करीब एक वर्ष में करेंगे हैंड ओवर-

निदेशक ने बताया कि उनकी कंपनी 1 वर्ष में फ्लैट देने के वादे पर खरा उतर रही है। जिन्होंने फ्लैट बुक कराए हैं और जो अपना घर एक वर्ष में लेने जा रहे हैं। उनसे मिलकर मकान की गुणवत्ता व अन्य बात पूछी जा सकती है।

गुणवत्तापूर्ण निर्माण-

बतया कि उनका निर्माण गुणवत्तापूर्ण हो रहा है। जाकर तहकीकात भी कर सकते हैं। उनके बिल्डिंग में कोइलवर को सोन सैंड, पाकुड़ की गिट्टी, महंगा सीमेंट व मानक के सरिया लगाए जा रहे है।


अपार्टमेंट में होगा वाइफाइ व टेम्पल भी-

बताया कि उनके अपार्टमेंट अत्याधुनिक सुविधाओं से लैश बन रहा है। जिसमें वाइफाई व लिफ्ट के अलावा एक मंदिर का निर्माण भी कराया जा रहा है। वहीं अपार्टमेंट के चारो तरफ वाकिंग स्पेस भी बनाया जा रहा है। जहां अपार्टमेंट के निवासियों को सुबह टहलने की सुविधा मिल सके।
पूरी जानकारी के लिए कृपया कंटेक्ट करें-
78089 47001
78089 47002
78089 47006
 
 
 
 
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS