ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार
मोतिहारी के पीपराकोठी में कंटेनर व डीजल टैंकर में जोरदार टक्कर, इंजन पुल के नीचे गिरा, तीन घायल
By Deshwani | Publish Date: 11/7/2018 11:16:35 PM
मोतिहारी के पीपराकोठी में कंटेनर व डीजल टैंकर में जोरदार टक्कर, इंजन पुल के नीचे गिरा, तीन घायल

दुर्घटना के बाद घटना स्थल पर पहुंचे लोग। फोटो-देशवाणी।

घण्टों जाम रहा राज मार्ग 28

मोतिहारी। पीपराकोठी। माला सिन्हा।देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

पीपराकोठी थाना क्षेत्र के राजमार्ग 28, चाँदसरैया ओवर ब्रिज पर बुधवार को इंडियन आयल टैंकर व कंटेनर में जबरदस्त टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी जाेरदार थी कि कंटेनर का अगला हिस्सा(इंजन वाला पार्ट) अलग होकर पुल के नीचे गिर गया। दरअसल इंडियन आयल के टैंकर का अगला चक्का बर्स्ट कर जाने के कारण यह दुर्घटना हो गई। इस दुर्घटना में चालक सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। दुर्घटना के बाद एनएच 28 घंटो जाम में फंसा रहा। महज संयोग ही थी कि डीजल से भरे टैंकर में इतनी तेज टक्कर के बावजूद आग नहीं लगी। जिससे बड़ा हादसा होते-होते बच गया।

सड़क दुर्घटना में घायल-

कंटेनर चालक- समस्तीपुर निवासी- रविन्द्र

टैंकर चालक- रामपुरवा, पश्चिमी चम्पारणा निवासी नरसिंह बन सहित तीन लोग घायल हो गये है।

सूचना पर पहुंची पुलिस और लोगों के सहयोग से घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां पर तीनों का इलाज कराया जा रहा है।

चक्का बर्स्ट करने के कारण हुआ रोड एक्सीडेंट-

 बताया जाता है कि मुजफ्फरपुर से मोतिहारी दिशा में जा रही डीजल से भरा टैंकर संख्या बीआर 01जी 5927 का अगला दाहिना चक्का बर्स्ट कर गया। जिससे चालक का संतुलन बिगड़ गया। जिससे सामने से आ रहे कंटेनर संख्या बीआर 06 जीए 4680 से जा टकराया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कंटेनर का इंजन वाला भाग ब्रिज के नीचे जा गिरा।

पुलिस व स्थानीय लोगों के सहयोंग से घायलों को निकाला गया-

 दुर्घटना में कंटेनर के चालक समस्तीपुर निवासी रविन्द्र व टैंकर के चालक पश्चिमी चंपारण जिला के रामपुरवा निवासी नरसिंह बन सहित तीन लोग घायल हो गये। घटना के बाद स्थानीय लोगों के साथ पुलिस पहुंच कर गाड़ी में फंसे लोगों को गाड़ी से निकाल कर ईलाज के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेजा। जहां तीनों का ईलाज चल रहा है। घटना के बाद राजमार्ग 28 जाम हो गया। जिसमे दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें खड़ी रही।

घटना स्थल पर पहुंच पुलिस ने हटवाया जाम-

 दरोगा शकील अहमद व बीडीओ मनोज पासवान ने घटना स्थल पर पहुंच कर दोनो गाड़ी को केरान के सहारे सड़क से हटाया तब जाकर करीब डेढ़ घंटे बाद यातायात चालू हो सका। गौरतलब हो कि टैंकर डीजल से भरे हुए थे। जोरदार टक्कर के बाद भी गाड़ी में आग नहीं लगी। और बड़ी हादसा होने से टल गया।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS