ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
ओवरटेक में तीन वाहन टकराये, पीकअप पलटा, जाइलो सवार मोतिहारी के दो घायल
By Deshwani | Publish Date: 5/12/2018 10:58:49 PM
ओवरटेक में तीन वाहन टकराये, पीकअप पलटा, जाइलो सवार मोतिहारी के दो घायल

 

पीपराकोठी। माला सिन्हा। 

मोतिहारी में पीपराकोठी थाना क्षेत्र के राजमार्ग 28, मोहनपुल के समीप ओवरटेक के चक्कर में तीन वाहन आपस मे टकरा गए। इस दुर्घटना में एक माहिन्द्रा जाइला, पीकअप व ट्रैक्टर की आपस में भिड़त हुई है। जिसमें जाइलो सवार मोतिहारी के हेनरी बाजार निवासी एक महिला सहित दो लोग घायल हो गए हैं।

 

पीकअप कर रहा था जाइलो को ओवरटेक-

घटना बुधवार की शाम करीब छह बजे के आसपास की है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि मुजफ्फरपुर से मोतिहारी की दिशा में एक जाइलो कार संख्या बीआर 05एच/ 5138 आ रही थी कि पीछे से पिकअप संख्या बीआर01जीजी/ 0267 के चालक ने तेज रफ्तार में ओवर टेक करने का प्रयास किया। जब पीपकअप जाइलो कार से आगे निकलता तभी अचनक सामने एक स्वराज ट्रैक्टर के रोड के किनारे खड़ा मिला। इस कारण पिकअप सहित तीनों वाहन आपस मे टकरा गए। नतीजा यह हुआ कि पिकअप बगल के खड्डे में जा पलटा।

 

जाइलो पर सवार थे मोतिहारी हेनरी बाजार निवासी-

 दुर्घटना में जाइलो पर सवार मोतिहारी के हेनरी बाजार निवासी मधुरेन्द्र वर्मा तथा प्राची वर्मा गंभीर रूप से घायल हो गई है। घटना की सूचना पर पहुची स्थानीय थाना की पुलिस ने घायल को इलाज के लिए भेज दिया है और दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जप्त कर लिया है। गौरतलब हो कि घटना स्थल पर पुल के साथ मोड़ है। जहाँ करीब आधे दर्जन मीट-भुजा की दुकानें संचालित होती है। दुकान के दोनों किनारे वाहनों की लंबी कतारें लगी रहती हैं। जिसके वजह से अक्सर दुर्घटनाएं हुआ करती है। वहीं इस पुल की रेलिंग भी टूटी हुई है। दुर्घटनाएं होने का एक कारण वह भी माना जाता है। हाल ही में इस रेलिंग की वजह से सीमेंट लदा ट्रक पलट गया था। जिसपर सवार खलासी की मौत हो गई थी।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS