ब्रेकिंग न्यूज़
जानिए किस बात का है रानी मुखर्जी को बेसब्री से इंतजार, इंटरव्यू में कहा...विधानसभा चुनाव के बाद जयपुर में मतगणना को लेकर आयोग की तैयारियां पूरी16 दिसंबर को कांग्रेस के गढ़ रायबरेली जाएंगे प्रधानमंत्री मोदी, दे सकते हैं बड़ी सौगातकश्मीर में अलगाववादियों की हड़ताल से जन-जीवन प्रभावित, तनावपूर्ण हुआ माहौलभारत ने अग्नि 5 मिसाइल का किया सफल प्रायोगिक परीक्षणनिजामुद्दीन दरगाह में महिलाओं के प्रवेश को लेकर केंद्र और दिल्ली सरकार को नोटिसब्रिटेन से भारत प्रत्‍यर्पण के बाद इस जेल में बीतेंगी विजय माल्‍या की रातें, बैरक तैयारएनडीए से अलग होते ही कुशवाहा ने गिनाई गठबंधन की खामियां, नीतीश कुमार को भी घेरा
बिहार
ओवरटेक में तीन वाहन टकराये, पीकअप पलटा, जाइलो सवार मोतिहारी के दो घायल
By Deshwani | Publish Date: 5/12/2018 10:58:49 PM
ओवरटेक में तीन वाहन टकराये, पीकअप पलटा, जाइलो सवार मोतिहारी के दो घायल

 

पीपराकोठी। माला सिन्हा। 

मोतिहारी में पीपराकोठी थाना क्षेत्र के राजमार्ग 28, मोहनपुल के समीप ओवरटेक के चक्कर में तीन वाहन आपस मे टकरा गए। इस दुर्घटना में एक माहिन्द्रा जाइला, पीकअप व ट्रैक्टर की आपस में भिड़त हुई है। जिसमें जाइलो सवार मोतिहारी के हेनरी बाजार निवासी एक महिला सहित दो लोग घायल हो गए हैं।

 

पीकअप कर रहा था जाइलो को ओवरटेक-

घटना बुधवार की शाम करीब छह बजे के आसपास की है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि मुजफ्फरपुर से मोतिहारी की दिशा में एक जाइलो कार संख्या बीआर 05एच/ 5138 आ रही थी कि पीछे से पिकअप संख्या बीआर01जीजी/ 0267 के चालक ने तेज रफ्तार में ओवर टेक करने का प्रयास किया। जब पीपकअप जाइलो कार से आगे निकलता तभी अचनक सामने एक स्वराज ट्रैक्टर के रोड के किनारे खड़ा मिला। इस कारण पिकअप सहित तीनों वाहन आपस मे टकरा गए। नतीजा यह हुआ कि पिकअप बगल के खड्डे में जा पलटा।

 

जाइलो पर सवार थे मोतिहारी हेनरी बाजार निवासी-

 दुर्घटना में जाइलो पर सवार मोतिहारी के हेनरी बाजार निवासी मधुरेन्द्र वर्मा तथा प्राची वर्मा गंभीर रूप से घायल हो गई है। घटना की सूचना पर पहुची स्थानीय थाना की पुलिस ने घायल को इलाज के लिए भेज दिया है और दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जप्त कर लिया है। गौरतलब हो कि घटना स्थल पर पुल के साथ मोड़ है। जहाँ करीब आधे दर्जन मीट-भुजा की दुकानें संचालित होती है। दुकान के दोनों किनारे वाहनों की लंबी कतारें लगी रहती हैं। जिसके वजह से अक्सर दुर्घटनाएं हुआ करती है। वहीं इस पुल की रेलिंग भी टूटी हुई है। दुर्घटनाएं होने का एक कारण वह भी माना जाता है। हाल ही में इस रेलिंग की वजह से सीमेंट लदा ट्रक पलट गया था। जिसपर सवार खलासी की मौत हो गई थी।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS