ब्रेकिंग न्यूज़
कार और ट्रक की भीषण टक्कर में मुजफ्फरपुर के चार लोगों की मौत, एक अन्य घायलअमेरिकी विदेश मंत्री माइक पॉम्पियो ने की प्रधानमंत्री मोदी और विदेश मंत्री से की मुलाकातखुला विश्व प्रसिद्ध शक्तिपीठ कामाख्या मंदिर का कपाट, श्रद्धालुओं ने किए मां के दर्शनअगस्ता वेस्टलैंड केस: राजीव सक्सेना को सुप्रीम कोर्ट से झटका, विदेश जाने पर लगा रोकऔषधीय गुणों से युक्त कालमेघ का करें खेती, आय के साथ रोगों के लिए नहीं जाना पड़ेगा अस्पतालबाॅलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने शेयर की ऐसी फोटो, इंटरनेट पर मचा धमालहाईटेंशन की चपेट में आयी बस, चार यात्रियों की मौत, 27 झुलसे, परिजनों ने की सरकार से मुआवजा की मांगगृहमंत्री शाह आज से दो दिवसीय कश्मीर दौरे पर, अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा व्यवस्था का लेंगे जायजा
बिहार
नवादा में गृहमंत्री राजनाथ सिंह से हुई ये बड़ी गलती
By Deshwani | Publish Date: 6/4/2019 11:49:20 PM
नवादा में गृहमंत्री राजनाथ सिंह से हुई ये बड़ी गलती

नावादा। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

नवादा में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे, प्रदेश कृषि मंत्री प्रेम कुमार, भाजपा जिला अध्यक्ष शशि भूषण सिंह बबलू, हिसुआ विधायक अनिल सिंह, महिला प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ पूनम शर्मा, वारिसलीगंज विधायक अरुणा देवी, लोकसभा प्रत्याशी चंदन सिंह, आदि मंच पर विराजमान थे। सभी नेताओं ने कहा कि नवादा से चंदन को जिताना है और एनडीए के हाथ को मजबूत करना हैं।


राजनाथ सिंह ने कहा - "महागठबंधन जेल और बेल वाले लोगों का गठबंधन है। हमारी सरकार ने अभूतपूर्व काम किया है। आज के 10 देशों में नौवें नंबर पर रहने वाला भारत आज छठे नंबर पर आ गया है। और कुछ माह बाद पांचवे नंबर पर पहुंच जाएगा। यह वे लोग हैं जो सेना के द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगते हैं। सेना के जवान आतंकवादियों का सफाया करते हैं सबूत नहीं देखते, अगले कुछ सालों में देश दुनिया के तीन ताकतवर देशों में से एक हो जाएगा, आज भारत का सम्मान दुनिया में है।'

तेज आंधी की वजह से अपनी भाषण नहीं कर पाए पूरी। 

तेज आंधी और धूल के कारण उनकी जुबान भी फिसलती दिखी और कई बार मुंगेर की सांसद वीणा देवी को नवादा की सांसद बता दिए। जदयू प्रत्याशी के नाम भी भूल गए। जदयू प्रत्याशी कौशल यादव के बदले कैलाश यादव बताया, बाद में कार्यकर्ताओं के कहने पर उसे सुधारा।

रामविलास पासवान ने कहा कि आज भारत ने पाकिस्तान को जो करारा जवाब दिया है उसके बाद पाकिस्तान की बोलती बंद हो गयी है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने जो सेनाओं के लिए किया है वह देश के किसी नेता ने अब तक नहीं किया था। उन्होंने आंधी को एनडीए की आंधी करार दे दिया। इसके बाद सभा को समाप्त कर दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS