ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल के बारा जिला में अवैध पिस्टल के साथ एक गिरफ्तारप्रधानमंत्री की चुनावी रैली की तैयारी का जायजा लेने मोतिहारी पहुंचे बिहार चुनाव प्रभारी सह पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीससात माह लंबे इंतजार के बाद खुला भारत-नेपाल बॉर्डररक्सौल: पनटोका कैम्प में पुलिस स्मृति दिवस मनाया गयारक्सौल में रेल पुलिस ने 18 बोतल शराब रेलवे पोखरा के पास से किया बरामदप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा-जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं, के मंत्र का पूरी तरह पालन करना आवश्‍यकरक्सौल: पुरेन्दरा पंचायत के मुखिया ने हथियार से प्रहार कर एक व्यक्ति को गंभीर रुप से किया घायलमोतिहारी सेन्ट्रल बैंक रिजनल कार्यालय में भीषण आग, 4 घंटे के मशक्कत के बाद रात 8 बजे आग पर काबू
बिहार
मोतिहारी के राजेन्द्र छात्रावास, चांदमारी में दो गुटों में मारपीट, तीन घायल
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी के राजेन्द्र छात्रावास, चांदमारी में दो गुटों में मारपीट, तीन घायल

मोतिहारी। शहर के चांदमारी स्थित राजेन्द्र छात्रावास में मंगलवार की दोपहर दो गुटों में जमकर मारपीट तीन छात्र घायल हो गए है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 6 लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। वहीं राजेन्द्र छात्रवास के प्रवीण पासवान के बयान पर 14 नामजद व 100 अज्ञात के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

 

हमला के आरोपियों में पुट्टू सिंह, टुनटून सिंह, कुंदन सिंह, अंनंत सिंह व एक स्पोकेन इंग्लिश कोचिंग संचालक सहित चौदह लोग शामिल हैं। जबकि अन्य 100 अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया गया है।
 
पुलिस का कहना है कि आज राजेन्द्र छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रहे शिकारगंज के कपूरपकड़ी निवासी छात्र छोटू पासवान ट्यू्शन पढ़ कर आ रहे थे। तभी एक स्कॉर्पियों से उन्हे ठोकर लग गई। जिससे छोटू से नोंकझोंक होने लगी। इस बीच छोटू ने फोन कर राजेन्द्र छात्रावास से छात्रों को बुला लिया। जिससे दोनों पक्षों में मारपीट हुई। इसके बाद स्कॉर्पियो पर सवार लोगों ने भी फोन कर अपने पक्ष के लोगों को बुला लिया। इसके बाद राजेन्द्र छात्रावास में मारपीट की घटना घटी।
 
दूसरी तरफ राजेन्द्र छात्रावास के छात्रों का कहना है कि स्कॉर्पियो व इंडिगो सहित कई वाहनों से दर्जनों की संख्या में आए छात्रों ने हमला बोल दिया। कई चक्र गोलियां भी चलाई जिससे पश्चिमी चम्पारण के शिकारपुर थाना के अठइया गांव निवासी विशाल कुमार की जांघ में गोली लग गई। पथराव से मनोहर पासवान व प्रवीण पासवान जख्मी हो गए हैं। दरवाजे व खिड़कियों के कांच भी टूट गए हैं। छात्रों ने आरोप लगाया है कि उनके कई मोबाइल भी छीनकर ले गए हैं।
 
सूचना पर प्रशिक्षु आइपीएस राज, सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता, नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर गौरी कुमारी, छतौनी इंस्पेक्टर मुकेश चंद्र कुमर, मुफस्सिल थानध्यक्ष रोहित कुमार व बंजरिया थानाध्यक्ष प्रमोद पासवान दलबल के साथ राजेन्द्र छात्रावास पहुंचे। मामले की जांच की। टीम बनाकर रेड की गई। जिससे 6 लोगा हिरासत में लिए गए हैं।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS