ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के ठाकुरबाड़ी में प्राइवेट शिक्षिका व चकिया में 20 वर्षीय युवती ने की आत्महत्या
By Deshwani | Publish Date: 25/2/2021 11:00:00 PM
मोतिहारी के ठाकुरबाड़ी में प्राइवेट शिक्षिका व चकिया में 20 वर्षीय युवती ने की आत्महत्या

मोतिहारी। मोतिहारी के नगर थाना क्षेत्र के ठाकुरबाड़ी में प्राइवेट शिक्षिका भूमि अग्रवाल व चकिया के छोटा बाजार में 20 वर्षीय युवती पायल कुमारी ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने आज सदर अस्पताल में दोनों मृतकों का पोस्टमॉर्टम करा शवों को उनके परिजन को सौंप दिए।


शहर के ठाकुरबाड़ी मुहल्ला निवासी पवन कमलिया की पत्नी सबिता अग्रवाल ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर बताया है कि वे उनकी पुत्री भूमि अग्रवाल के साथ ठाकुरबाड़ी मुहल्ला वार्ड 11 में लक्ष्मी प्रसाद के मकान में 20 वर्षों से किराया लेकर रहती हैं। उनकी पुत्री ने तीसरी मंजिल के कमरे में कुर्सी के सहारे दुपट्टे से फंदा छत पंखा में फंदा लगा लिया।

वहीं पूर्वी चम्पारण के चकिया के छोटा बाजार केसरिया रोड में 20 वर्षीय पायल कुमारी अपने कमरे के बिस्तर पर मृत पाई गईंं। आशंका जताई गई है कि पायल ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यूडी केस दर्ज कर मोतिहारी सदर अस्पताल में पोस्टामॉर्टम करा शव परिजन को सौंप दिया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS