ब्रेकिंग न्यूज़
कई नरसंहारों का आरोपी पकड़ाया, पूर्व मेयर समीर हत्याकांड में पूछताछ को मुजफ्फरपुर पुलिस मोतिहारी पहुंचीयूपी की तर्ज पर बिहार में भी शुरू हुई डायल 100 सेवा, मुख्यमंत्री नीतीश ने पुलिस को दी हिदायतमानव तस्करों के चुंगल से आजाद हुईं झारखंड की 16 लड़कियांनहाने के दौरान डूबने से 4 बच्चों की मौत, गांव में मचा कोहरामसलमान खान की हीरोइन 40 की उम्र बनीं मां, बेटे को दिया जन्मभाजपा महाकुंभः सीएम शिवराज ने साधा राहुल पर निशाना, कहा- वह 'फन मशीन' बन गए हैंअक्षय ऊर्जा के क्षेत्र में लगातार आगे बढ़ रहा है भारत, 2022 तक हो जाएगी 18 फीसदी की हिस्सेदारीरिलीज हुआ 'दबंग सरकार' का नया गाना, इंटरनेट पर हंगामा मचा रहीं काजल राघवानी
बिहार
मोतिहारी से 7 तारीख को गायब पूर्व सरपंच पति व्यवसायी ओमप्रकाश सिंह का शव तुरकौलिया में मिला
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2018 11:00:00 PM
मोतिहारी से 7 तारीख को गायब पूर्व सरपंच पति व्यवसायी ओमप्रकाश सिंह का शव तुरकौलिया में मिला

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

बीते शनिवार 7 तारीख से शहर के अगरवा स्थित आवास से गायब हुए पूर्व सरपंच पति ओमप्रकाश सिंह का सोमवार को तुरकौलिया में शव बरामद हुआ है। बताया गया है कि गला रेतकर हत्या कर दी गई है।

पत्नी ने आज ही पुलिस को सूचना दी और शाम को मिली डेड बॉडी - 

आज ही उनकी पत्नी पूर्व सरपंच ने पुलिस को अपने पति की गुमशुदगी की सूचना दी थी। तभी शाम चार बजे तुरकौलिया पुलिस ने शंकर सरैया स्थित बनकट नहर के किनारे से उनका शव बरामद किया। हालांकि अभी तक उनका मोबाइल फोन व बाइक बरामद नहीं किए जा सके हैं। पुलिस उसे खोजने में  लगी है  

7 तारीख को अगरवा स्थित अपने डेरा से बाइक से निकले थे-

गिट्टी-बालू के सप्लायर ओमप्रकाश सिंह संग्रामपुर के मधुबनी गांव के निवासी थे। वे अपनी पत्नी उत्तरी मधुबनी की पूर्व सरपंच सावित्री देवी व 7 वर्षीय पुत्र पीयूष के साथ शहर के अगरवा मुहल्ले में डेरा लेकर रहते थे। बताया गया है कि बीते शनिवार को बाइक लेकर दिन के साढ़े ग्यारह बजे निकले थे। उसी दिन दोपहर करीब 2 बजे अपने किसी रिश्तेदार को फोन कर सूचना दी कि वे छपवा बैंक में जा रहे हैं। उसके बाद उनका फोन नहीं आया।

अगले दिन जब वे घर नहीं लौटे तब उनकी पत्नी को शंका हुई। उन्होंने अपने पति के गायब होने की सूचना पुलिस को दी। फिर करीब चार बजे उनका शव तुरकौलिया के शंकर सरैया में मिला।

सूद का भी करते थे करोबार-

 उनके करीबी सूत्रों का कहना है कि ओमप्रकाश सिंह सूद पर भी रुपयों का लेन-देन करते थे। उनका लाखों रुपया लोगों के पास है। आशंका जताई जा रही है कि रुपयों के लेन-देन में उनकी हत्या की गई होगी। हालांकि पुलिस का कहना है कि पड़ताल के बाद ही हत्या के सही कारणों का पता लगाया जा सकता है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS