ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पुलिस ने कहा- कार में बैठकर पी रहे थे शराब, मोतिहारी के पीपराकोठी पलिस ने कार में शराब के साथ पांच को गिरफ्तार किया
By Deshwani | Publish Date: 29/6/2020 11:00:00 PM
पुलिस ने कहा- कार में बैठकर पी रहे थे शराब, मोतिहारी के पीपराकोठी पलिस ने कार में शराब के साथ पांच को गिरफ्तार किया

मोतिहारी। पीपराकोठी। माला सिन्हा। जीवधारा पेट्रोल पम्प के समीप पुलिस ने कार में एक अंग्रेजी शराब के साथ पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। पीपराकोठी पुलिस का कहना है कि पांचों कार में बैठकर शराब पी रहे थे। उन्हें नशे की हालत में पकड़ा गया है। जिसका मेडिकल जांच में उनके शराब पीने की पुष्टि हुई है। 

थानाध्यक्ष ने बताया कि जांच के बाद पांचों गिरफ्तार युवकों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पकड़े गए युवकों में तुरकौलिया के प्रिंस कुमार, कमलेश कुमार, कोटवा मच्छरगांव का राजीव रंजन, तुरकौलिया मुहब्बत छपरा का सोनू कुमार व संतोष कुमार का नाम बताया गया है। एसआई श्नीनिवास राम ने बताया कि गश्ती के दौरान जीवधारा पेट्रॉल पम्प के समीप संदिग्ध स्थिति में खड़ी कार की जांच करने पहुंचे तो पुलिस को देख सभी कार से निकल भागने की कोशिश करते पकड़े गए। सभी नशे में थे। कार की तलाशी ली गई तो विदेशी शराब मिली।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS