ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी में लगातार हो रही गोलीबारी, पीपराकोठी में उपसरपंच को मारी गोली, गंभीर स्थिति में मणि हॉस्पिटल में भर्ती
By Deshwani | Publish Date: 12/9/2020 11:14:53 PM
मोतिहारी में लगातार हो रही गोलीबारी, पीपराकोठी में उपसरपंच को मारी गोली, गंभीर स्थिति में मणि हॉस्पिटल में भर्ती

मोतिहारी। जिले में इनदिनों लगातार गोलीबारी की घटना हो रही है। शुक्रवार को तुरकौलिया में संवेदक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। आज शनिवार को भी अपराधी ने पीपराकोठी में सलेमपुर के उपसरपंच रामेश्वर राय को गोलीमार गंभीर रूप से घायल कर दिया है। उन्हें गंभीर स्थिति में शहर के मणि हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है।

उपसरपंच अपनी जूता-चप्प्ल की दुकान बंद कर घर लौट रहे थे। तभी अपराधियों ने उनपर हमला कर अंधाधुंध गोलिया चालाई। बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद उन्होंने काफी हिम्मत दिखाई। घर की तरफ भागने की कोशिश की और पुलिस को भी इसकी सूचना दी। लेकिन पुलिस नहीं पहुंची। परिजन उन्हें लेकर मणि हॉस्पीटल पहुंचे।


एनएच पर मधुछपरा बाइपास के समीप हथियारबंद बाइक सवार दो अपराधियों ने सलेमपुर के उपसरपंच को गोली मार घायल कर दिया। अपराधियों ने दो गोली मारी। बताया गया है कि एक गर्दन व दूसरी गोली उपसरपंच की पीठ में फंस गई है। 

 गोली मारने के बाद अपराधी एनएच पर आकर जीवधारा की ओर फरार हो गए। बताया जाता है कि घायल उपसरपंच रामेश्वर राय जीवधारा के अपनी जूता-चप्पल की दुकान बंद कर बाइक से घर मुर्दाचक लौट रहे थे। जब वे मधुछपरा बाइपास से गुमटी की तरफ से मुड़े। तभी पहले से खड़े अपाची बाइक सवार अपराधियों ने सामने से गोली चलाई। गोली उनकी गर्दन में लगी। बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद भी उन्होंने बाइक से घर की ओर भागने की कोशिश की। तो अपराधियों ने पीछे से पीठ में गोली मारी और फरार हो गए। 

घायल अवस्था में उन्होंने अपने मोबाइल से स्थानीय पुलिस को भी फोन पर सूचना दी। परंतु पुलिस के नही पहुंचने पर परिजनों से इलाज के लिए मोतिहारी मणि हॉस्पीटल में भर्ती कराया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS