ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबित
By Deshwani | Publish Date: 15/4/2021 11:13:36 PM
मोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबित

मोतिहारी। ढाका थाना में पदास्थापित दारोगा शंभु यादव को एसपी नवीन चन्द्र झा ने गुरुवार को निलंबित कर दिया है। बताया जा रहा है कि दारोगा की एक तस्वीर वारयरल हो गई है। उस फोटो में कथित रूप से एक युवती को अपनी सर्विस रिवाल्वर देकर उसके साथ एक दारोगा ने अपनी तस्वीर खींचवाई है।


मिली खबर के अनुासर ढाका थाना के एक दरोगा की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो गई है। उक्त तस्वीर पूरे जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक दारोगा शम्भु यादव ढाका थाने में पदस्थापित है। वायरल तस्वीर एक बर्थ डे पार्टी की है।

 

 

पार्टी की उक्त तस्वीर में एक दारोगा, दो युवक व एक युवती दिख रही हैं। उक्त युवती दारोगा के साथ खड़ी है। उस युवती के हाथ में पिस्टल है। बताया गया है कि उसकी बगल में एक दारोगा हैं। और दो युवक भी अगल-बगल में है।

बताया जा रहा है कि वायरल तस्वीर में दिख रही पिस्टल किसी 'दारोगा जी' की है। जिसे लेकर उक्त लड़की एक दारोगा के साथ फोटो सेशन करा रही है। बहरहाल यह वाक्या अपने आप मे कई कहानी बयां कर रहा है।  विभागीय स्तर पर उक्त वायरल तस्वीर की जांच शुरू हुई है और आज दारोगा शंभु यादव को निलंबित कर दिया है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS