ब्रेकिंग न्यूज़
डाकघरों के माध्यम से दस दिन की अवधि में एक करोड़ से अधिक राष्ट्रीय ध्वज खरीदे गयेमोतिहारी कस्टम के दो हवलदारों को केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने पकड़ा, 20 हजार रुपये घूस लेने का आरोपप्रधानमंत्री ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 के भारतीय दल का अभिवादन कियाएनएमडीसी और फिक्की भारतीय खनिज एवं धातु उद्योग पर सम्मेलन का आयोजन करेंगेबिहार: आज बादल गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका, तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्टमोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्जबिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा को हटाने के लिए सत्तारूढ महागठबंधन के सदस्यों ने नोटिस सौंपाप्रधानमंत्री ने आशूरा के दिन हज़रत इमाम हुसैन की शहादत को याद किया
बिहार
पार्श्वगायक एवं संगीतकार जुबिन सिन्हा ने ग्रहण किया जीकेसी की सदस्यता
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2022 4:29:54 PM
पार्श्वगायक एवं संगीतकार जुबिन सिन्हा ने ग्रहण किया जीकेसी की सदस्यता

पटना जितेन्द्र कुमार सिन्हा। पार्श्वगायक एवं संगीतकार जुबिन सिन्हा को जीकेसी (ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस) ने मगंलवार को पटना में सम्मानित किया और उन्हें संगठन की सदस्यता दिलायी।

 
 
 
 
ग्लोबल अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद ने जुबिन सिन्हा को  सम्मानित किया और संगठन की सदस्यता दिलाते हुए उनके सुखद भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि जुबिन सिन्हा ने बिहार का नाम पूरे देश में रौशन किया है। इनकी प्रशंसा स्वयं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने की है। 
 
 
 
 
उक्त अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दीपक कुमार अभिषेक, राष्ट्रीय मीडिया अध्यक्ष प्रेम कुमार, संजय कुमार सिन्हा, प्रदेश उपाध्यक्ष जितेन्द्र कुमार सिन्हा, वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष नीलेश रंजन, धनंजय प्रसाद, राजेश सिन्हा संजू, बलिराम जी, पटना जिला अध्यक्ष युवा संभाग पीयूष श्रीवास्तव, प्रदेश अध्यक्ष (महिला प्रकोष्ठ) नंदा कुमारी, रश्मि सिन्हा, वंदना सिन्हा, अनामिका कुमारी, प्रसून श्रीवास्तव समेत कई लोग उपस्थित थे।
 
 
 
 
उल्लेखनीय है कि जुबिन सिन्हा ने बॉलीवुड  में अपनी शुरुआत बॉलीवुड फिल्म 'सार्थक' से की। जल्द ही, उन्होंने सोनी लिव जी म्यूजिक, सा रे गा मा म्यूजिक समेत कई अन्य प्रमुख संगीत लेबल के साथ एल्बम किए। मोड़ तब आया जब अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया साइट्स पर रफी बनाम किशोर की जुबिन की मेडली साझा की। इसके अलावा, पिछले साल जुबिन अपने संगीत एल्बमों के लिए चार अंतरराष्ट्रीय पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS