ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मुजफ्फरपुर में डीडीसी की बहन और बहनोई को रॉड से पीट कर मार डाला, घर में लूटपाट की भी आशंका
By Deshwani | Publish Date: 9/1/2020 12:12:13 PM
मुजफ्फरपुर में डीडीसी की बहन और बहनोई को रॉड से पीट कर मार डाला, घर में लूटपाट की भी आशंका

मुजफ्फरपुर ब्रह्मलोक स्थित ज्ञानलोक स्कूल गली में मुजफ्फरपुर के डीडीसी उज्जवल कुमार सिंह के बहनोई रिटायर रजिस्ट्रार अजय कुमार शर्मा और बहन रेनू शर्मा की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना बुधवार तड़के करीब 4 से 5 बजे की है। उस समय घर पर पति पत्नी के अलावा कोई नहीं था। घर में लूटपाट भी की गई। आलमारी और कई दरवाजों को भी तोड़ डाला गया।। अजय शर्मा का शव बेड पर था, जबकि रेनू शर्मा का शव डाइनिंग हॉल में पड़ा था। दोनों के सिर पर गंभीर जख्म के निशान मिले हैं। घर व परिसर का मेन गेट खुला था। कैंपस से अजय कुमार शर्मा की स्कूटी भी गायब थी।

 
अधिवक्ता ने ब्रह्मपुरा थानेदार को बताया कि जिस तरह से दरवाजा खुलवा कर घटना को अंजाम दिया गया, इसमें किसी परिचित का हाथ होने की आशंका है। हत्यारों को मालूम था कि अजय व उनकी पत्नी घर में अकेले रहते थे। सभी बच्चे बाहर रहते थे। हत्यारों ने शातिराना अंदाज में घटना को अंजाम देने के लिए ठंड में भोर का समय चुना था। 
 
 
गायब स्कूटी कांटी में लीची गाछी से बरामद
कैंपस से गायब अजय कुमार शर्मा की स्कूटी को पुलिस ने कांटी थाना के रेपुरा हाई स्कूल के सामने स्थित एक लीची गाछी से बरामद की है। इससे साफ है कि अपराधी हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद ब्रह्मपुरा-देवरिया रोड से ही भागे थे। बताया जाता है कि अपराधी कार या किसी चरपहिया से पहुंचे थे। 
 
 
पुलिस ने क्राइम सीन को रिक्रिएट किया :
पुलिस ने घटनास्थल पर एफएसएल टीम की मौजूगी में क्राइम सीन को रिक्रिएट किया। इस दौरान टीम ने बताया कि अपराधियों ने पहले परिचित की मदद से दरवाजा खुलवाया। इसके बाद अजय कुमार शर्मा के रूम में घुसे और उनपर लोहे की रॉड से ताबड़तोड़ वार कर दिया। पत्नी शोर मचाते हुए बाहर भागी तो अपराधियों ने घेरकर उनके भी सिर पर रॉड से मार हत्या कर दी। क्राइम सीन को देखकर पुलिस ने आशंका जतायी है कि दरवाजा रेणु शर्मा ने खोला होगा जबकि अजय कुमार शर्मा सो रहे होंगे। अजय कुमार शर्मा का शव बेड पर पड़ा था और  रेणु शर्मा का शव डायनिंग हॉल में था।  
 
 
रुपये के लेनदेन की बात आ रही सामने :
ब्रह्मपुरा पुलिस ने बताया कि हत्या की कई वजहें हो सकती हैं। वैसे, रुपये के लेनदेन में भी हत्या की आशंका जतायी जा रही है। इस बिंदु पर पुलिस परिजनों से जानकारी जुटा रही है। बताया जाता है कि एक परिचित के यहां अजय कुमार शर्मा की मोटी रकम बकाया थी। इसका तगादा लगातार कर रहे थे। इसके अलावा पुलिस पुरानी रंजिश को भी हत्या की एक वजह मान रही है। 
 
श्वान दस्ते से भी कराई छानबीन :
पुलिस ने श्वान दस्ते से भी घटनास्थल की जांच-पड़ताल कराई। घर के अंदर खोजी कुत्ते को घुमाया गया। इसके बाद वह संजय सिनेमा की ओर भागा। हालांकि, कुछ दूर जाने के बाद रुक गया। इसके बाद उसे वापस बुला लिया गया। इस संबंध में डॉग हैंडलर ने एसएसपी को रिपोर्ट दी है। 
 
अन्य लोगों से भी पुलिस करेगी पूछताछ:  
सुबह करीब 11 बजे तक अजय कुमार शर्मा के परिसर के ग्रील के नीचे अखबार पड़ा था। उसके किसी ने निकाला तक नहीं था। जानकारी के अनुसार, पुलिस अखबार देने वाले हॉकर व घर की साफ-सफाई करने वाली महिला से भी पुलिस पूछताछ कर सकती है। 
 
 
पुलिस मृतकों के फैमली मेंबर के संपर्क में है। दरवाजा खुलवाकर वारदात को अंजाम दिया गया है। हत्या में किसी परिचित की संलिप्तता सामने आ रही है। पुलिस लेनदेन और अदावत की बिंदु पर जांच-पड़ताल कर रही है। क्राइम सीन को देखा गया है। कई टीम जांच के लिए लगाई गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS