ब्रेकिंग न्यूज़
सीतामढ़ी के मेजरगंज में शहीद हुए सब इंस्पेक्टर दिनेश राम का मोतिहारी के बरनावाघाट पर राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कारकोई भी सरकार किसानों को नुकसान पहुंचाने वाले कानून बनाने की हिमाकत नहीं कर सकती- श्री तोमरपुद्दुचेरी में प्रधानमंत्री ने कई विकास परियोजनाओं की शुरूआत कीसमस्तीपुर: एक मार्च से कोविड-19 टीकाकरण के तीसरे फेज की होगी शुरुआतमोतिहारी के कई पुलिस पदाधिकारी इधर से उधर, छतौनी के नये एसएचओ विजय प्रसाद राय व नगर थानाध्यक्ष बने विजय प्रसाद राय,जबकि मधुबन एसएचओ पर हुई कार्यवाईमोतिहारी के कई पुलिस पदाधिकारी इधर से उधर, छतौनी के नये एसएचओ विजय प्रसाद राय व नगर थानाध्यक्ष बने विजय प्रसाद राय,जबकि मधुबन एसएचओ पर हुई कार्यवाईसमस्तीपुर : भीषण सड़क हादसे में बस व बोलेरो की हुई टक्कर, बिथान की चार छात्राओं की मौत, दर्जन भर जख्मीसमस्तीपुर: हर ब्लॉक के अस्पताल में होगी एईएस व जेई के इलाज की व्यवस्था
बिहार
मोतिहारी के चकिया में लापता किशोर की लाश मिलने पर हंगामा, आक्रोशितों ने टायर जलाकर चकिया-केसरिया रोड को किया जाम
By Deshwani | Publish Date: 21/2/2021 11:00:00 PM
मोतिहारी के चकिया में लापता किशोर की लाश मिलने पर हंगामा, आक्रोशितों ने टायर जलाकर चकिया-केसरिया रोड को किया जाम

मोतिहारी। चकिया से रूबी सिंह की रिपोर्ट। चकिया थाना के शीतलपुर सिरसपट्टी गांव के 10 वर्षीय ओमप्रकाश की रविवार की सुबह लाश मिलने के बाद लोग काफी आक्रोशित हो गए हैं। आक्रोशित लोग चकिया केसरिया रोड को एसबीआई शाखा शीतलपुर के समीप टायर जलाकर व लकड़ी का बोटा रखकर पूरी तरह से अवरुद्ध कर दिया है।

 

बताया गया है कि शीतलपुर वार्ड 11 निवासी सुरेन्द्र प्रसाद का पुत्र शनिवार की रात से ही गायब था। वह अपने घर से करीब आधा किलोमीटर दूर स्थित शीतलपुर बाजार में श्राध कार्यक्रम का भोज खाने गया था। उसके बाद आज सुबह उसकी लाश मिली है। धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई है। 

 

 मौके पर पूर्व विधायक सचिन्द्र सिंह, मुखिया राजीव रंजन, इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष निर्मल कुमार, एसआई एसएस राम, धर्मेंद्र कुमार, फरीद खान, भूपेंद्र प्रसाद यादव, समाज सेवी धूमन कुशवाहा सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद है। समाचार प्रेषण तक सड़क अवरुद्ध है।


आक्रोशित ग्रामीण उच्च अधिकारियों के बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस को शव को पोस्टमार्टम के ले जाने नहीं दिया। परिजनों ने बताया कि मृतक अपने घर से चार सौ मीटर की दूरी पर शीतलपुर बाजार के समीप रामचंद्र भगत के मां के श्राद्ध कार्यक्रम में भोज खाने गया था। भोज खाने के बाद घर लौटने के क्रम में गायब हो गया। परिजन रात से ही मृतक को खोज रहे थे। 


रविवार को दिन में ग्रामीण अपने खेत मे काम करने गए तो देखा कि घटना स्थल पर गर्दन काटा एक बच्चे का शव पड़ा हुआ है। मृतक का शव उसी गांव के गंडक नहर के समीप बड़गवा जिरात के नजदीक केला के बागवानी के समीप पड़ा हुआ था। इसकी सूचना आग की तरह गांव में फैल गयी। स्वजन ने मौके पर पहुंचकर शव की पहचान की।


 शव को देखते ही मृतक के माता पिता व स्वजन दहाड़ मारकर रोने लगे। मृतक की मां लक्ष्मी देवी को अपने बेटे के शव को देखते ही दहाड़ मार कर रोने लगी। वह बार-बार बेहोश हो जा रही थी। सूचना पर पुलिस ने आकर मामले की छानबीन की।घटना से आक्रोशित लोग एसपी को बुलाने के बाद ही शव को पोस्टमार्टम में ले जाने की बात पर अड़े हुए हैं। 


ग्रामीणों का कहना है कि पूर्व में भी इस तरह की कई घटनाएं घट चुकी है।अभी तक पुलिस किसी भी मामले का खुलासा नहीं कर पाई है। आक्रोशित लोग हत्या की घटना का खुलासा कर हत्यारों को जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे थे। आक्रोशित लोग चकिया केसरिया रोड को एसबीआई शाखा शीतलपुर के समीप टायर जलाकर व लकड़ी का बोटा रखकर पूरी तरह से अवरुद्ध कर दिया है।  मौके पर पूर्व विधायक सचिन्द्र सिंह, मुखिया राजीव रंजन, इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष निर्मल कुमार, एसआई एसएस राम, धर्मेंद्र कुमार, फरीद खान, भूपेंद्र प्रसाद यादव व समाज सेवी धूमन कुशवाहा सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS