ब्रेकिंग न्यूज़
राहुल गांधी ने 'चौकीदार चोर है' वाले बयान पर सुप्रीम कोर्ट में जताया खेदशत्रुघ्न सिन्हा की उम्मीदवारी के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं का पटना में हंगामा, की नारेबाजीप्रज्ञा ठाकुर मामले को लेकर मायावती का चुनाव आयोग पर हमला, कहा- नामांकन रद्द होना चाहिएलोकसभा चुनाव-2019: दिल्ली के छह सीटों पर कांग्रेस ने घोषित किए उम्मीदवारगूगल ने विश्व पृथ्वी दिवस पर बनाया खास एनिमेटेड डूडलराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने श्रीलंका बम धमाकों में मारे गए लोगों पर जताया दुखआईपीएल: धोनी की विस्फोटक पारी बेकार गई, आरसीबी ने चेन्नई को 1 रन से हरायाश्रीलंका बम धमाकों में मृतकों की संख्या 290 हुई, इनमें 6 भारतीय; कोलंबो एयरपोर्ट के पास पाइप बम बरामद
बिहार
दरभंगा में 30 हजार रुपए की खातिर दो भाइयों ने बीच सड़क पर दौड़ाकर की गिट्टी व्यवसायी की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 9/2/2019 10:31:09 PM
दरभंगा में 30 हजार रुपए की खातिर दो भाइयों ने बीच सड़क पर दौड़ाकर की गिट्टी व्यवसायी की हत्या

दरभंगा कार्यालय।

 लहेरिया सराय थाना क्षेत्र के अभण्डा मुहल्ला में 30 हजार रुपये बकाया की खातिर दो भाइयों  ने मिलकर मुहल्ला के बीच सड़क पर हसुआ व चाकू से हत्या कर दी। एक भाई ने युवक का पेट फाड़ा। जब वह घायल होकर भागने लगा तो दूसरे भाई ने उसे पकड़कर चाकू से उसका गला रेत दिया। मृतक अभंडा मुहल्ला निवासी 37 वर्षीय राजा यादव थे। वे गिट्टी-बालू का काम करते थे। उन्होंने दोनों भाइयों से सूद पर रुपया लिया था। पुलिस का कहना है कि हत्या के आरोपी अभंडा निवासी दूर्गा यादव व उसके भाई राजा यादव हैं।
 
 
 
 घटना की जानकारी मिलते ही लहेरिया सराय थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुँची। पुलिस ने  घायल व्यक्ति को इलाज के लिए बेंता स्थित निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसे पुलिस के द्वारा पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है। मृतक इस घटना के बाद पुलिस के द्वारा आरोपित हत्यारें के ससुर हायाघाट थाना क्षेत्र के छतौना निवासी शिवकांत यादव सहित मुहल्ले के एक व्यक्ति को हिरासत में लिया।
 
 
इस घटना को लेकर मुहल्ले में मातम सा पसरा हुआ है। घटना के संबंध में सूत्रों से पता चला है कि शुक्रवार की रात्रि लगभग 8:30 बजे अभण्डा मुहल्ला निवासी 37 वर्षीय युवक राजा यादव को इसी मुहल्ला के स्वर्गीय चौधरी यादव के पुत्र व दोनो भाई दूर्गा यादव एवं राजा यादव ने उसे मुहल्ले में खदेड़ कर पकड़ लिया और सड़क के बीचो-बीच पेट फाड़ते हुए गला रेत दिया और फरार हो गए।
 
 
मुहल्लेवाले व परिजन ने बताया है कि आरोपित अभियुक्त अभण्डा में पान की दूकान चलाने के साथ-साथ अवैध शराब का भी धंधा करते हैं। दोनों की राजा यादव से गहरी दोस्ती भी थी। बताया राजा ने उनसे सूद पर रुपये लिए थे। जिसमें राजा ने कुछ दिन पूर्व 60 हजार रूपये अदा भी कर चुका था। परन्तु बकाया 30 हजार रूपये की खातिर दोनो में मतभेद भी चल रहा था। रुपयों की वसूली के लिए धमकियाँ भी दी जा रही थी।
 
 
बताया गया है कि राजा बालू गिट्टी के एजेन्ट थे। जो एकमी से अभण्डा मुहल्ला अपने घर जा रहे थे। जिसे रास्ते में ही घटना के दिन उसे धमकियाँ दी गयी थी। जिससे वे काफी सहमे हुए थे और अपना घर नहीं जाना चाह रहे थे। फिर भी वे काफी सहमते हुए अपना घर जाने लगे। जब आरोपित अभियुक्तों की दूकान के समीप पहुँचे तो खदेड़कर पकड़ लिया। आरोपित के एक भाई ने तड़छेवा-हसुआ से पेट फाड़ दिया। जब राजा भागने लगे तो दूसरे भाई पीछे से पकड़कर गला रेत दिया। इस घटना के कारणों की सत्यता की जांच पुलिस के द्वारा की जा रही है तथा दोनो आरोपित को गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। बताया जाता है कि मृतक के दो लड़की एवं एक लड़का है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS