ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
JEE-NEET की तैयारी के लिए UPSILONX लेकर आया है ऑनलाइन टेस्ट सीरीज, छात्रों के लिए होगा मददगार
By Deshwani | Publish Date: 7/8/2020 9:35:05 PM
JEE-NEET की तैयारी के लिए UPSILONX लेकर आया है ऑनलाइन टेस्ट सीरीज, छात्रों के लिए होगा मददगार

मोतिहारी। आईआईटी, नीट एवं सीबीएसई बोर्ड की तैयारी करने वाले विद्यार्थियों के लिए  'अपसाइलन एक्स' लेकर आया है ऑनलाइन टेस्ट सीरीज का एक विश्वसनीय प्लेटफार्म। संस्था के  संस्थापक दिग्विजय सिंह ने बताया कि हम देश के सबसे कठिन परीक्षाओं की तैयारी में लगे विद्यार्थियों को उनके सपने पूरे करने में मदद करते हैं।

Contact Number:-8249583470

इन सभी परीक्षाओं का विद्यार्थियों के जीवन में बहुत महत्व होता है। इसके लिए 40,000 से अधिक क्वेश्चन (क्वेश्चन बैंक) में विस्तारित रूप से समझाया गया है। 30,000 से अधिक क्वीज टेस्ट के रूप में विस्तार से समझा कर ही नहीं सौ से अधिक चैप्टर वाइज टेस्ट सीरीज के अलावा 20 से ज्यादा फुल टेस्ट सीरीज है। हमारी संस्था के द्वारा ऑनलाइन 24*7 घंटे किसी भी प्रकार का डाउट क्वेश्चन को क्लियर किया जाता है।
 
Visit:- www.upsilonx.com

संस्था के को-फाउंडर विपुल भारद्वाज ने बताया कि हमारे संस्था के एक्सपोर्ट द्वारा क्वेश्चन रिसर्च के बाद तैयार किए गए है। हम उसे टेस्ट सीरीज के रूप में प्रदान करते हैं। आगे उन्होंने बताया कि हमारी संस्था लगातार आईआईटी एवं नीट की तैयारी में जुटे हुए विद्यार्थियों को टेस्ट सीरीज के माध्यम से सफलता हासिल कराने की दिशा में काम कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS