ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा नेता रवि किशन ने शाहीनबाग़ के विरोध को बताया विपक्ष की साजिश, कहा - 500 रुपये लेकर महिलाएं कर रहीं प्रदर्शनपरीक्षा में अच्‍छे अंक ही सबकुछ नहीं - मोदी, परीक्षा पे चर्चा-2020 कार्यक्रम में देश भर के दो हजार से अधिक विद्यार्थी ले रहे भागजम्‍मू कश्‍मीर के शोपियां जिले में 3 आतंकवादी ढेर, सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ जारीतहकीकात बाद दें किराया, मोतिहारी के अंबिकानगर लॉज से पटना से अपहृत छात्र मुक्त, प्रिंस पाण्डेय समेत 5 गिरफ्तारमोतिहारी की सांस्कृतिक भूमि को उर्वरा बनानेवाले पूर्व वीसी डॉ वीरेन्द्रनाथ पाण्डेय का पटना में निधनकेन्द्र सरकार के गृह राज्यंत्री, बिहार के भाजपा अध्यक्ष व विधायक साथ रक्सौल में 47 वी बटालियन आउट पोस्ट का जायजा लियाबेतिया में नाजायज संबंध के विरोध पर पति ने पत्नी को दिया तलाकमोतिहारी के सुगौली में परिज सुबह जगे तो देखा पति व गर्भवती पत्नी की गला रेत कर हत्या, फौरेंसिक टीम पहुंची, खून से सना चाकू बरामद, एसआईटी गठित
बिहार
रामगढ़वा में अपराधियो ने व्यवसायी के मुंशी से छीने 8 लाख, एसपी व डीएसपी पहुंचे घटनास्थल पर
By Deshwani | Publish Date: 13/1/2020 2:50:13 PM
रामगढ़वा में अपराधियो ने व्यवसायी के मुंशी से छीने 8 लाख, एसपी व डीएसपी पहुंचे घटनास्थल पर

फोटो देशवानी- घटना के बाद लोगो की उमड़ी भीड़

मोतिहारी/रामगढ़वा।  रामगढ़वा बाजार के प्रमुख किराना व्यवसायी प्रदीप कुमार के मुंशी नवनीत कुमार से रामगढ़वा स्टेट बैंक के मुख्य गेट पर से अज्ञात अपराधियो ने पिस्टल दिखा कर आठ लाख रुपये लूट कर फरार हो गए। घटना सोमवार की करीब ग्यारह बज कर दस मिनट की है। वही लुट की  घटना की खबर सुनते ही मोतिहारी एसपी नवीन चन्द्र झा,रक्सौल एसडीपीओ संजय कुमार झा  ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की व प्रभारी थानाध्यक्ष श्री राम राम  को टीम बना कर अपराधियो के धरपकड़ का निर्देश दिया।इस बाबत किराना व्यवसायी प्रदीप कुमार ने पुलिस को बताया कि रामगढ़वा मेन रोड में अवस्थित स्टेट बैंक में  मुंशी नवनीत कुमार  को आठ लाख रुपया जमा करने के लिए भेजा गया था।

 
 
 इसी दरम्यान मुंशी नवनीत कुमार जैसे ही स्टेट बैंक के मुख्य दरवाजे के पास अपना बाइक खड़ा कर  रहा था तभी बाइक सवार तीन लुटेरों में दो लुटेरे मुंशी के बाइक के पास आकर चाभी निकाल लिए और एक पिस्टल सटा कर रुपयों से भरा बैग लेकर भाग निकले और बाइक पर बैठकर फरार हो गए।वही घटना की सूचना मिलते ही रामगढ़वा के प्रभारी थानाध्यक्ष श्री राम राम सदल बल पहुंच कर अगल बगल के थानों को सूचित किया फिर उसके बाद बैंक में लगे सीसीटीवी की फुटेज को देखने लगे ताकि अपराधियो की पहचान हो सके। 
 
 
वही घटना के बाद मोतिहारी एसपी नवीन चन्द्र झा ,रक्सौल एसडीपीओ संजय झा ,सुगौली थानाध्यक्ष रोहित,व इंस्पेक्टर किशोर यादव पहुंचे व  किराना व्यवसायी प्रदीप कुमार के दुकान के पास  से लेकर  लगे सीसीटीवी  फुटेज देखने लगे ,ताकि अपराधियो की पहचान हो सके। वही लूट के  बाद दो लोगो को संदेह के आधार पर पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। संवाद प्रेषण तक अपराधियो के धरपकड़ हेतु छापेमारी की जा  रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS