ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के चकिया में दो प्रवासी कामगारों की एक्सीडेंट में हुई मौत, बाइक पर सवार हो दिल्ली से जा रहे थे दरभंगा, रास्ते में हुई दुर्घटनामोतिहारी की पीपराकोठी में एसएसबी ने करीब 2 करोड़ मूल्य की मॉरफीन पकड़ी, वाहन जब्त, ड्राइवर भी गरफ्तारदेश के अलग-अलग हिस्सो से रक्सौल आए 470 लोगों को किया गया होम क्वारेंटाइनरक्सौल शहर के नागारोड में पुलिस ने छापेमारी कर 100 बोतल नेपाली शराब व 2 किलो 700 ग्राम गांजा किया जप्तसमस्तीपुर में बूढ़ी गंडक नदी में मिली लापता किशोर की लाशश्रमिक स्पेशल ट्रेन में प्रसव पीड़ा पर पहुंची मेडिकल टीम, बच्ची ने ली जन्मपुणे से आए प्रवासी की क्वारंटाइन सेंटर में मौतसमस्तीपुर में फिर मिला सात कोरोना पॉजिटिव, जिले में 65 हुई पॉजिटिव की संख्या
बिहार
मोतिहारी के दरपा में रूई व्यवसायी की गोली मारकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 6/10/2019 9:37:48 PM
मोतिहारी के दरपा में रूई व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

मोतिहारी पूर्वी चम्पारण के दरपा थाना क्षेत्र में रविवार की शाम रूई व्यवसायी 35 वर्षीय संजय कुमार की बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वे दरपा थाना के पीपरा गांव निवासी शंकर महतो के पत्र थे।

 
 
संजय कुमार नवरात्रा पूजा पर थे। बताया गया है कि आज वे छौड़ादानो बाजार से पूजा का सामान खरीदकर बाइक से अपने घर जा रहे थे। इनकी बाइक पर इनके दो अन्य लोग भी सवार थे। गाड़ी उनके एक ग्रामीण चला रहे थे। संजय कुमार बीच में बैठे थे। इनके पीछे भी इनके साथी बैठे थे।
 
रास्ते में दरपा थाना क्षेत्र के बगहा टोला के पास एक बाइक पर हेलमेट से अपनी पहचान छुपाए दो हथियारबंद अपराधियों ने ओवरटेक करते हुए उन्हे काफी नजदीक से गोली मार दी।
 
गोली उनके सीने में लगी है। आनन-फानन में उन्हें मोतिहारी सदर अस्पताल में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
 
 
सूचना पर रक्सौल डीएसपी संजय झा घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि हत्या के कारणों का अभी ठीक-ठीक पता नहीं है। अपराधियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। दरपा थानाध्यक्ष अमित सिंह भी मोतिहारी सदर अस्पताल पहुंचे हुए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS