ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के बलुआटाल के पास एसबीआई एटीएम में चोरी के प्रयास के आरोपी गिरफ्तार, सीसीटीवी से हुई शिनाख्त
By Deshwani | Publish Date: 19/5/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी के बलुआटाल के पास एसबीआई एटीएम में चोरी के प्रयास के आरोपी गिरफ्तार, सीसीटीवी से हुई शिनाख्त

मोतिहारी।

नगर थाना की पुलिस ने शहर के एसबीआई के एटीएम तोड़कर चोरी के प्रयास करने के आरोप में अनुभव कुमार नामक युवक को गिरफ्तार किया है। यह एटीएम बलुआटाल पीयूपी काॅलेज व पेट्रोल पंप बीच स्थित बताया गया है। बीती 15 मई की रात इस एटीएम से चोरी का प्रयास किया गया था। एटीमएम के एफएलएस अधिकारी अंशु कुमार ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।
 
नगर पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज से बलुआटाल निवासी अनुभव कुमार सिन्हा की शिनाख्त की गई है। इसके पास से दो डेबडे कार्ड भी जब्त किए गए हैं। जिसमें एक कार्ड से 15-16 मई की मध्यरात्रि करीब एक बजे उक्त एटीएम में प्रयोग भी किया गया था।
 
पुलिस का यह भी कहना है कि अनुभव इसी साल होली के दिन शराब के साथ गिरफ्तार हुआ था।
 
16 मई की सुबह मकान मालिक मनीष कुमार ने पुलिस को सूचना दी थी। बताया था कि उनके मकान स्थित एटीएम को तोड़ा गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS