ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
सिधवलिया लाइन होटल से मारुति स्विफ्ट हुई चोरी, सीसीटीवी में ड्राइवर चाबी देते दिखा, मोतिहारी में मिली कार, लेकर भागने वाला भी गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 20/2/2021 11:36:44 PM
सिधवलिया लाइन होटल से मारुति स्विफ्ट हुई चोरी, सीसीटीवी में ड्राइवर चाबी देते दिखा, मोतिहारी में मिली कार, लेकर भागने वाला भी गिरफ्तार

मोतिहारी। शहर के भवानीपुर जिरात निवासी मनोज जायसवाल की मारुति स्विफ्ट कार गोपालगंज के सिधवलिया लाइन होटल से चोरी हो गई। चोरी की कार को मोतिहारी पुलिस ने कोल्हुअरवा से बरामद कर लिया गया है।

वहीं कार लेकर भागने के आरोपी व ड्राइवर दोनों गिरफ्तार कर लिए गए हैं। 

 

पुलिस का कहना है कि कार लेकर भागने का आरोपित बंजरिया के चिलवनिया निवासी राहुल उर्फ रंजीत जायसवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि कार का ड्राइवर पताही के बखरी निवासी सरोज कुमार रावत को भी सिधवलिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

मिली जानकारी के अनुसार भवानीपुर जिरात  निवासी मनोज कुमार जायसवाल भाड़े पर गाड़ियां चलवाते हैं। उनके पास दो-तीन गांड़ियां हैं। कल उनकी स्विफ्ट कार को लेकर राहुल जायसवाल गोपालगंज गए थे। गाड़ी उनका ड्राइवर सरोज चला रहा था।
 
 
गोपालगंज के रास्ते में दोनों सिधवलिया स्थित लाइन होटल में रुके। वहां पर खाना खाया। फिर थोड़ी देर के बाद लाइन होटल में हल्ला मचाानना शुरू किया कि उसकी कार को किसी ने चोरी कर ली।
 
 
 
सिधवलिया पुलिस ने सीसीटीवी खंगाला और ड्राइवर गिरफ्तार-
सूचना पर सिधवलिया पुलिस लाइन होटल पहुंची। जांच शुरू की। होटल की सीसीटी का फुटेज को खंगाला। सीसीटीवी में ड्राइवर कार की चाबी को राहुल को देते दिख रहा है। उसके फौरन बाद सिधवलिया पुलिस ने ड्राइवर सरोज को गिरफ्तार कर लिया।
 
 
 
पुलिस ने गाड़ी मालिक को चोरी की सूचना दी-
कार चोरी की जानकारी मिलने के बाद कार मालिक मनोज जायसवाल ने स्विफ्ट कार में लगी। जीपीएस को देखा तो कार का लोकेशन मोतिहारी के कोल्हुअरवा में दिखा। फिर मोतिहारी पुलिस ने कार को कोल्हुअरवा मुहल्ले में रेडकर बरामद कर लिया। मौके से नगर थाने की पुलिस ने राहुल कुमार जायसवाल को भी गिरफ्तार कर लिया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS