ब्रेकिंग न्यूज़
रक्सौल: भाजपा सांगठनिक जिला अध्यक्ष वरुण कुमार सिंह ने जिला कार्यसमिति के चार सदस्यों को 6 वर्षों के लिए किया निष्कासितनेपाल कम्युनिस्ट पार्टी के सदस्य मुकेश चौरसिया की मौत के बाद नेपाल पुलिस से शिकायत दर्ज करने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन जारीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर दिल्ली भाजपा ने रेड लाइट पर बैनर और प्लेकार्ड के माध्यम से कोरोना से बचाव के लिए किया जागरूकIPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स को जीत के लिए 220 रन का दिया लक्ष्‍यबांग्‍लादेश में नदियों, तलाबों और जलाशयों में दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन के साथ दुर्गापूजा का त्‍यौहार संपन्‍नप्रधानमंत्री मोदी ने कहा- प्रशासनिक प्रक्रियाओं को पारदर्शी, जिम्‍मेदार, जवाबदेह और विकास के लिए लोगों के प्रति उत्‍तरदायी होना चाहिएबिहार के मुंगेर में मूर्ति विर्सजन को लेकर हिंसक झड़प एक की मौत, पुलिसकर्मी सहित कई अन्य घायल, 28 को है यहां चुनावबिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए प्रचार अभियान जोरों पर
बिहार
मोतिहारी के मधुबन में आर्म्स के साथ तीन गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- अपराध को अंजाम देने की फिराक में थे तीनों
By Deshwani | Publish Date: 15/10/2020 11:51:04 PM
मोतिहारी के मधुबन में आर्म्स के साथ तीन गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- अपराध को अंजाम देने की फिराक में थे तीनों

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण की मधुबन पुलिस ने तीन युवकों को टिकम चौक से गिरफ्तार किया है। डीएसपी सुनील कुमार सिंह का कहना है कि इनके पास से एक पिस्टल, मैगजिन, तीन कारतूस व बाइक जब्त किए गए हैं।

 

उन्होंने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी जुटे हुए हैं। वे अपराध को अंजाम देने क फिराक में। टीम तैयार कर रेड की गई। जिससे तीनों दबोच लिए गए। जिसमें एक मुजफ्फरपुर व दो पूर्वी चम्पारण के निवासी हैं।

 
गिरफ्तार किए गए-
1. सुभम कुमार- मोतीपुर, मुजफ्फरपुर
2. आर्यन कुमार- अशोक चौक, मधुबन, पूर्वी चम्पारण
3. मुकेश तिवारी- कृष्णनगरा, मधुबन, पूर्वी चम्पारण 
पुलिस तीनों से गहन पूछताछ कर रही है। इनके आपराधिक इतिहास भी पता कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS