ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के मधुबन में आर्म्स के साथ तीन गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- अपराध को अंजाम देने की फिराक में थे तीनों
By Deshwani | Publish Date: 15/10/2020 11:51:04 PM
मोतिहारी के मधुबन में आर्म्स के साथ तीन गिरफ्तार, पुलिस ने कहा- अपराध को अंजाम देने की फिराक में थे तीनों

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण की मधुबन पुलिस ने तीन युवकों को टिकम चौक से गिरफ्तार किया है। डीएसपी सुनील कुमार सिंह का कहना है कि इनके पास से एक पिस्टल, मैगजिन, तीन कारतूस व बाइक जब्त किए गए हैं।

 

उन्होंने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी जुटे हुए हैं। वे अपराध को अंजाम देने क फिराक में। टीम तैयार कर रेड की गई। जिससे तीनों दबोच लिए गए। जिसमें एक मुजफ्फरपुर व दो पूर्वी चम्पारण के निवासी हैं।

 
गिरफ्तार किए गए-
1. सुभम कुमार- मोतीपुर, मुजफ्फरपुर
2. आर्यन कुमार- अशोक चौक, मधुबन, पूर्वी चम्पारण
3. मुकेश तिवारी- कृष्णनगरा, मधुबन, पूर्वी चम्पारण 
पुलिस तीनों से गहन पूछताछ कर रही है। इनके आपराधिक इतिहास भी पता कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS