ब्रेकिंग न्यूज़
मैट्रिक में समस्तीपुर के दुर्गेश ने बिहार में द्वितीय स्थान हासिल किया, टॉप टेन में समस्तीपुर के हैं पांच छात्रसमस्तीपुर में ट्रेन रोकने पर प्रवासियों ने काटा बवालसीबीएसई की बाकी परीक्षाएं 1 से 15 जुलाई तक आयोजित, 3 की जगह 15 हजार बनाए गए परीक्षा केन्द्र, अपने ही स्कूल में होगी परीक्षामैट्रिक परीक्षा का परिणाम मंगलवार दोपहर साढ़े 12 बजे सेसमस्तीपुर में एक युवक की गिरफ्तारी के विरोध में सड़क जाम, किया आगजनीमोतिहारी की महिला का समस्तीपुर प्लेटफार्म पर हुआ प्रसवसमस्तीपुर में बाइक लूटने के दौरान दंपति को मारी गोली, पति जख्मीमोतिहारी के राजू ऑटिकल्स Whatsapp से ले रहे चश्मों का आर्डर, लॉकडाउन में मिल रही सुविधा, फ्री होम डिलेवरी
बिहार
मोतिहारी के मजुराहा में राजद नेता के भाई के शादी रिसेप्शन में आस्केस्ट्रा के दौरान हर्ष फायरिंग में भतीजे की मौत
By Deshwani | Publish Date: 2/12/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी के मजुराहा में राजद नेता के भाई के शादी रिसेप्शन में आस्केस्ट्रा के दौरान हर्ष फायरिंग में भतीजे की मौत

 मोतिहारी। शहर से सटे रघुनाथपुर ओपी क्षेत्र के मजुराहां गांव में रविवार की रात्रि शादी रिसेप्शन के दौरान हर्ष फायरिंग में ग्रामीण प्रमोद यादव के 10 वर्षीय पुत्र सचिन की मौत हो गई है।

 

कल रात मजुराहां में राजद नेता मुनिलाल यादव के छोटे भाई विकेश यादव की शादी के बाद रिसेप्शन भोज के साथ ऑकेस्ट्रा का अयोजन था। इस दौरान नर्तकी साथ कुछ लोग नोट दिखाकर डॉस कर रहे थे। इस दौरान अज्ञात लोगों ने हर्ष फयरिंग की। जिससे मुनीलाल यादव के बड़े भाई के पुत्र सचिन के सिर में गोली लग गई। सचिन को आनन-फानन में इलाज के लिए ले जाया गया। जहां सचिन की मौत हो गई। देर रात सचिन की डेड बॉडी का सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने पोस्टमॉर्टम किया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS