ब्रेकिंग न्यूज़
उड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादवबेतिया में यौन शोषण के उपरान्त शादी के दवाब पर अरमान ने रोबिना को जलायारक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तानसरकार अर्थव्‍यवस्‍था को फिर से पटरी पर लाने के लिए और उपाय कर रही: निर्मला सीतारमन्कुशीनगर में बुद्ध महापरिनिर्वाण मंदिर के समीप नया गेट बनवाने पर कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
बिहार
मोतिहारी के मजुराहा में राजद नेता के भाई के शादी रिसेप्शन में आस्केस्ट्रा के दौरान हर्ष फायरिंग में भतीजे की मौत
By Deshwani | Publish Date: 2/12/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी के मजुराहा में राजद नेता के भाई के शादी रिसेप्शन में आस्केस्ट्रा के दौरान हर्ष फायरिंग में भतीजे की मौत

 मोतिहारी। शहर से सटे रघुनाथपुर ओपी क्षेत्र के मजुराहां गांव में रविवार की रात्रि शादी रिसेप्शन के दौरान हर्ष फायरिंग में ग्रामीण प्रमोद यादव के 10 वर्षीय पुत्र सचिन की मौत हो गई है।

 

कल रात मजुराहां में राजद नेता मुनिलाल यादव के छोटे भाई विकेश यादव की शादी के बाद रिसेप्शन भोज के साथ ऑकेस्ट्रा का अयोजन था। इस दौरान नर्तकी साथ कुछ लोग नोट दिखाकर डॉस कर रहे थे। इस दौरान अज्ञात लोगों ने हर्ष फयरिंग की। जिससे मुनीलाल यादव के बड़े भाई के पुत्र सचिन के सिर में गोली लग गई। सचिन को आनन-फानन में इलाज के लिए ले जाया गया। जहां सचिन की मौत हो गई। देर रात सचिन की डेड बॉडी का सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने पोस्टमॉर्टम किया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS