ब्रेकिंग न्यूज़
राफेल पर कांग्रेस के दुष्प्रचार का देश भर में पर्दाफाश करेगी भाजपामध्यप्रदेश: चुनाव से पहले शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक, प्रदेश को मिलीं ये नई सौगातेंसलमान खान के इस गाने ने बना दिया रिकॉर्ड, बॉलीवुड में आज तक नहीं हुआ ऐसाबिजली संकट को लेकर धनबाद के लोगों ने सरकार के विरोध में खोला मोर्चायूपीः कुलदीप यादव गिरफ्तार, गरीब लोगों को धर्म परिवर्तन के लिए करता था प्रभावितलगातार हो रही बारिश और बर्फबारी से केदार घाटी में जनजीवन अस्त-व्यस्त, सैकड़ों यात्री फंसेतेजस्वी ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा- बिहार में आम हो गया AK-47 हथियारपदमा शुक्ला हुई बागी, भाजपा का साथ छोड़ थामा कांग्रेस का हाथ
बिहार
कभी फिल्मी स्टाइल तो कभी वेश बदल, मोतिहारी के सिकरहना डीएसपी ने इस बार लूंगी-गंजी पहन पकड़ी लाखों की शराब
By Deshwani | Publish Date: 14/9/2018 10:04:37 AM
कभी फिल्मी स्टाइल तो कभी वेश बदल, मोतिहारी के सिकरहना डीएसपी ने इस बार लूंगी-गंजी पहन पकड़ी लाखों की शराब

लूंगी-गंजी व सिर पर पगड़ी बांधें सिकरहना डीएसपी आलोक कुमार सिंह। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। ढाका। मनीष कुमार चुन्नू। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

पूर्वी चम्पारण के सिकरहना डीएसपी आलोक कुमार सिंह आजकल चर्चे में हैं। सामाजिक सौहार्द, लॉ एण्ड आर्डर के अलावा खासकर शराब की खेफ पकड़ने में उनके विशेष अंदाज व महारत का बखान। कभी हाफ पैंट, तो कभी लूंगी व गंजी के लिबास में निकल पड़ते हैं। शराब की खेप पकड़ने के लिए।

गुरुवार की देर रात उन्होंने लूंगी-गंजी में खांटी देहाती नागरिक की वेश-भूषा बनाकर शराब काराेबारियों की बोलोरो को रोक लिया और लाखों की शराब पकड़ ली। 

एक को दबोचा-

इस दौरान उन्होंने एक काराेबारी को दबोचा है। पकड़ा गया आरोपी शिकारगंज थाना के परेई का निवासी है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार व्यक्ति का बड़ा सिंडिकेट चलता है। हालांकि इस दौरान अन्य कारोबारी अंधेरे का फायदा उठा भागने में सफल रहें। कुछ लाइनर कीमती गाड़ियों पर सवार बताए गये हैं।

मिली थी गुप्त सूचना-

डीएसपी श्री सिंह को देर रात गुप्त सूचना मिली थी नेपाल बॉर्डर पर शराब की बड़ी खेप बोलोरो गाड़ी पर लोड हो रही है। तो इसपर डीएसपी श्री सिंह ने खांटी देहाती की वेष-भूषा बनाई। लूंगी-गंजी व सिर पर पगड़ी बांधकर पचपकड़ी के मुरली गांव की सड़क के किनारे हो खड़े गये। जब बोलोरो को उन्होंने देखा तो उससे लिफ्ट मांगने के लिए हाथ दिखाया। कारोबारी चकमा खा गये और बोलोरो को राेक दिया।

इस दौरान कारोबारियों ने सादे लिबास में खड़े उनके अंगरंक्षकों से हाथापाई भी की। लेकिन एक को उन्होंने दबोच लिया। अभी जब्त बोतलों की गिनती नहीं हो पाई है। फिर भी एक अंदाज के अनुसार जब्त शराब करीब चार लाख होगी।

कीमती गांड़ियों पर सवार थे लाइनर-

बताया गया है कि शराब की खेप को ले जाने के लिए कारोबारी कीमती गाड़ियों पर सवार रह रहे हैं। इस बार वे मारुति नेक्सा के ब्रेजा पर सवार थे। लेकिन वे पुलिस के हाथ नहीं आए। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS