ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के चिरैया में हुई गोलीबारी, एक की मौत, दूसरा घायल, मणि हॉस्पिटल में चल रहा इलाज
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी के चिरैया में हुई गोलीबारी, एक की मौत, दूसरा घायल, मणि हॉस्पिटल में चल रहा इलाज

मोतिहारी। चिरैया।अर्चना रंजन। पूर्वी चम्पारण में चिरैया के खोढ़ा नन्हका टोला गांव में हुई गोलीबारी में चाचा भतीजे को गोली लगी है। जिसमें इसी गांव के रामकेवल राम 30 वर्ष की मौत हो गई है। जबकि दूसरा संतोष कुमार 20 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल संतोष का इलाज शहर के मणि हॉस्पिटल में चल रहा है। घटना का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है। 


घटना की सूचना पर सिकरहना डीएसपी शिवेन्द्र कुमार अनुभवी, थानाध्यक्ष इन्द्रजीत पासवान व लखौरा थानाध्यक्ष ने घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच की। वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है। 


घटना के बारे में बताया जाता है कि अपने ही पट्टीदार रामजन्म राय से बर्षो से जमीनी विवाद चल रहा था। पूर्वजों द्वारा जमीन का बंटवारा कर दिया था। इा बंटवारे को लेकर पुनः विवाद चल रहा था। जहां पर शनिवार की सुबह रामकेवल राय व संतोष के साथ परिजन घर बनाने को लेकर ईट्ट हटा रहे थे। आरोप है कि अचानक हथियार से लैश पट्टीदारों ने हमला बोल दिया। जिसमें गोलीबारी भी हुई। जिसमें दो लोगों को गोली लग गई। घायल दो लोगों में एक की मौत हो गई है। बताया गया है कि घायल रामकेवल की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। 

 हमलवा का आरोप उनके पट्टीदार रामजन्म राय तथा उनके पुत्र पुन्यदेव राय, प्रेम राय, भुआली राय, उनके दमाद सपगढा गांव निवासी दीपक राय सहित 

अन्य पर लगया गया है। बताया गया है कि गोलीबारी के समय रामकेवल राम अपनी जान बचाने को अपने घर में जाकर छूप गए। तब हमलावरों ने उन्हें घर से खींच कर सीने में गोली मार दी।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS