ब्रेकिंग न्यूज़
रक्सौल: भाजपा सांगठनिक जिला अध्यक्ष वरुण कुमार सिंह ने जिला कार्यसमिति के चार सदस्यों को 6 वर्षों के लिए किया निष्कासितनेपाल कम्युनिस्ट पार्टी के सदस्य मुकेश चौरसिया की मौत के बाद नेपाल पुलिस से शिकायत दर्ज करने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन जारीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर दिल्ली भाजपा ने रेड लाइट पर बैनर और प्लेकार्ड के माध्यम से कोरोना से बचाव के लिए किया जागरूकIPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स को जीत के लिए 220 रन का दिया लक्ष्‍यबांग्‍लादेश में नदियों, तलाबों और जलाशयों में दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन के साथ दुर्गापूजा का त्‍यौहार संपन्‍नप्रधानमंत्री मोदी ने कहा- प्रशासनिक प्रक्रियाओं को पारदर्शी, जिम्‍मेदार, जवाबदेह और विकास के लिए लोगों के प्रति उत्‍तरदायी होना चाहिएबिहार के मुंगेर में मूर्ति विर्सजन को लेकर हिंसक झड़प एक की मौत, पुलिसकर्मी सहित कई अन्य घायल, 28 को है यहां चुनावबिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए प्रचार अभियान जोरों पर
बिहार
मोतिहारी के चिरैया में हुई गोलीबारी, एक की मौत, दूसरा घायल, मणि हॉस्पिटल में चल रहा इलाज
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2020 11:00:00 PM
मोतिहारी के चिरैया में हुई गोलीबारी, एक की मौत, दूसरा घायल, मणि हॉस्पिटल में चल रहा इलाज

मोतिहारी। चिरैया।अर्चना रंजन। पूर्वी चम्पारण में चिरैया के खोढ़ा नन्हका टोला गांव में हुई गोलीबारी में चाचा भतीजे को गोली लगी है। जिसमें इसी गांव के रामकेवल राम 30 वर्ष की मौत हो गई है। जबकि दूसरा संतोष कुमार 20 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल संतोष का इलाज शहर के मणि हॉस्पिटल में चल रहा है। घटना का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है। 


घटना की सूचना पर सिकरहना डीएसपी शिवेन्द्र कुमार अनुभवी, थानाध्यक्ष इन्द्रजीत पासवान व लखौरा थानाध्यक्ष ने घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच की। वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है। 


घटना के बारे में बताया जाता है कि अपने ही पट्टीदार रामजन्म राय से बर्षो से जमीनी विवाद चल रहा था। पूर्वजों द्वारा जमीन का बंटवारा कर दिया था। इा बंटवारे को लेकर पुनः विवाद चल रहा था। जहां पर शनिवार की सुबह रामकेवल राय व संतोष के साथ परिजन घर बनाने को लेकर ईट्ट हटा रहे थे। आरोप है कि अचानक हथियार से लैश पट्टीदारों ने हमला बोल दिया। जिसमें गोलीबारी भी हुई। जिसमें दो लोगों को गोली लग गई। घायल दो लोगों में एक की मौत हो गई है। बताया गया है कि घायल रामकेवल की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। 

 हमलवा का आरोप उनके पट्टीदार रामजन्म राय तथा उनके पुत्र पुन्यदेव राय, प्रेम राय, भुआली राय, उनके दमाद सपगढा गांव निवासी दीपक राय सहित 

अन्य पर लगया गया है। बताया गया है कि गोलीबारी के समय रामकेवल राम अपनी जान बचाने को अपने घर में जाकर छूप गए। तब हमलावरों ने उन्हें घर से खींच कर सीने में गोली मार दी।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS