ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के हवाइ अड्डा चौक से डीएवी की 9 वीं कक्षा का छात्र गायब, एसपी ने बनाई एसआईटी
By Deshwani | Publish Date: 20/2/2021 11:09:57 PM
मोतिहारी के हवाइ अड्डा चौक से डीएवी की 9 वीं कक्षा का छात्र गायब, एसपी ने बनाई एसआईटी

डीएवी छात्र रौशन की तस्वीर।

मोतिहारी। छतौनी थाना क्षेत्र के हवाई अड्डा चौक से डीएवी के छात्र रौशन कुमार उर्फ सुबोध कुमार शुक्रवार से लापता हैं। शुक्रवार को चीनी मिल रोड, छोटा बरियारपुर वार्ड 38 स्थित अपने निवास से रौशन डीएवी स्कूल के जाने के लिए बस पकड़ने निकले थे। उन्हें रोज की तरह हवाई चौक स्कूल बस पकड़नी थी। उसके बाद वे घर नहीं लौटे।
 
 
 
देर शाम जब वे घर नहीं लौटे तो परिजन ने पुलिस को इसकी सूचना दी। फिर सुबोध के पिता आज हिंदी दैनिक के पत्रकार सुधांशु पाण्डेय एसपी नवीन चन्द्र झा से मिले। सीटीवी खंगाली गई। एसपी ने छात्र की खोज के लिए एसआईटी गठित की है।
 
 
 
सीसीटीवी फुटेज में टेम्पो पर सवार होते दिखा-
सीसीटीवी में छात्र को टोम्पो पकड़ते देखा गया है। रौशन को एनएच पर टेम्पो पर सवार होते देखा गया। तब अंदाजा लगाया गया कि जब बहुत देर तक हवाइ अड्डा चौक पर डीएवी की बस नहीं आई होगी। जिससे रौशन पैदल ही हवाई अड्डा से एनएच की तरफ बढ़ गया। एनएच स्थित मोतिहारी प्रवेश द्वार के पास टेम्पो लगे होते हैं।
 
वहीं पर रौशन टेम्पो पर सवार हुआ। बताया गया है कि रौशन के पास स्मार्ट फोन भी है। लेकिन वह फोन स्विच्ड ऑफ बता रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS