ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी पुलिस ने बंजरिया ब्लॉक परिसर से तीन को आर्म्स के साथ दबोचा, सीएसपी संचालक से 4 लाख की लूट का आरोपी
By Deshwani | Publish Date: 22/2/2021 11:00:00 PM
मोतिहारी पुलिस ने बंजरिया ब्लॉक परिसर से तीन को आर्म्स के साथ दबोचा, सीएसपी संचालक से 4 लाख की लूट का आरोपी

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण की पुलिस ने बंजरिया ब्लॉक परिसर आर्म्स के साथ तीन युवकों को दबोचा है। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार अपराधी किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। तभी दबोच लिए गए।

 
 
इनके पास से एक लोकलमेड पिस्टल, दो कारतूस व एक चोरी की बाइक जब्त की गई है। बाइक पर नम्बर प्लेट नहीं है। 
 
 
 
डीएसपी सदर अरुण कुमार गुप्ता का कहना है कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों में दो बैरगिनिया, जिला सीतामढ़ी के निवासी हैं। जबकि एक पूर्वी चम्पारण के संग्रामपुर का निवासी है। लिहाजा रवि कुमार नामक एक बदमाश मौके से फरार होने में सफल हो गया।

गिरफ्तार किए गए-
1. अजय कुमार- खजुरिया, संग्रामपुर, पूर्वी चम्पारण
2. दीपक कुमार महतो- जमुआ, बैरगिनिया, सीतामढ़ी
3. दीपक कुमार साह- जमुआ, बैरगिनिया, सीतामढ़ी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि बैरगिनिया के पकड़िया गांव निवासी रवि कुमार मौके से फरार होने में सफल हो गया।

डीएसपी श्री गुपता ने बताया कि इस गिरोह का सरगना अजय कुमार है। जिसपर घोड़ासहन में सीएसपी संचालक से करीब 4 लाख रुपए लूटने का आरोप है। यह जलपाइगुड़ी में डकैती की साजिश रचते सहयोगियों के साथ गिरफ्तार हो चुका है।
 
 
 
बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बंजरिया के नये ब्लॉक परिसर स्थित यात्री सेड में आर्म्स के साथ बदमाशों का जमावाड़ा हुआ है। ये किसी बड़े आपराधिक घटना को अंजाम देने की साजिश रच रहे हैं। सूचना पर टीम तैयार कर रेड की गई। रेडकर की गई और तीन दबोच लिए गए। जबकि सीतामढ़ी के बैरगिनिया थाना क्षेत्र के पकड़िया गांव निवासी रवि कुमार फरार होने में सफल हो गया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS