ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के पीपराकोठी में मदर डेरी के प्रोडक्शन मैनेजर को गोली मार कर बैग छीना, हो रहा इलाज
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी के पीपराकोठी में मदर डेरी के प्रोडक्शन मैनेजर को गोली मार कर बैग छीना, हो रहा इलाज

 मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के पीपराकोठी थाना क्षेत्र में मदर डेरी के प्रोडक्शन मैनेजर को बाइक सवार अपराधियों ने रविवार की रात गोली मार दी। 

गोली मारने के बाद अपराधियों ने प्रोडक्शन मैनेजर के बैग छीन लिए। घायल प्रोडक्शन मैनेजर संगीत कुमार सिन्हा का इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। वे खतरे से बाहर बताए गए हैं। अपराधियों ने बीती रात करीब 10 बजे इस पीपराकोठी के मधुछपरा गांव पास गोली मारी है। वे कल रात नाइट शिफ्ट की ड्यूटी करने मदर डेरी जा रहे थे।
 
मिली जानकारी के अनुसार प्रोडक्शन मैनेजर पटना के निवासी है। वे शहर के अंबिका नगर में रहते हैं। बीती रात अपनी बाइक से मदर डेरी ड्यूटी पकड़ने जा रहे थे। तभी पीपराकोठी के मधुछपरा गांव के पास बाइक सवार तीन अपराधियों ने उन्हें घेर लिया। उन्हें गोलीमार कर उनका बैग छीन लिया। बैग में नकद 6 सौ रुपए, डेबिट कार्ड व कागजात थे।
 
घटना की सूचना पर सदर डीएसपी मुरली मनोहर मांझी और पीपराकोठी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने घटना की जानकारी ली। उन्होंने बताया कि शीध्र ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा। रेड की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS