ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
बिहार
मीना बाजार के कपड़ा दुकानदार को मोतिहारी पुलिस ने पंजाब से पकड़ा, 16 लोगों से 10 करोड़ रुपये उधार लेने का आरोप
By Deshwani | Publish Date: 7/4/2019 11:43:12 PM
मीना बाजार के कपड़ा दुकानदार को मोतिहारी पुलिस ने पंजाब से पकड़ा, 16 लोगों से 10 करोड़ रुपये उधार लेने का आरोप

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

शहर के मीना बाजार मेन रोड में शालीमार स्वीट्स के बगल में एक कपड़ा दुकानदार को पुलिस ने पंजाब से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए व्यवसायी हरसिद्धि के बाबू टोला निवासी पंकज कुमार बताए गए है। पुलिस का कहना है कि इन्होंने अलग-अलग 16 लोगों से करीब 10 करोड़ रुपए उधार लिए और बिना लौटाए दुकान बंदकर शहर से वर्ष 17 में फरार हो गए।

 

यह भी आरोप है कि इन्होंने उधार के एवज में सबकों कर्ज की राशि के करीब दस गुना के पोस्ट डेटेड चेक भी दे डाला था। इन्होंने हेनरी बाजार के थोक व्यवसायी को भी इसी तरह के चेक देकर फर्जीवाड़ा किया था। उसके बाद दुकान बंद कर वर्ष 17 में शहर से फरार हो गए थे। 

हेनरी बाजार के व्यसायी ने दर्ज कराई थी एफआईआर-

शहर के हेनरी बाजार के थोक व्यवसायी बसंत कुमार ने नगर थाने में 26 फरवरी 2017 को एफआईआर दर्ज कराई थी। व्यवसायी ने पंकज कुमार पर 68 लाख रुपये उधार लेने का मामला दर्ज कराया था। बाद एसपी ने जांच आदेश दिए। पुलिस के अनुसार अनुसंधान में रुपये उधार लेने की बाते सच सबित हुई। पुलिस को पता चला कि पंकज कुमार जालंधर के स्वर्णा पार्क में किराए के मकान में छुपकर रह रहा है।

नगर थाने के दारोगा को मिली कमान-

नगर थाने के दारोगा अनिल कुमार को जालंधर भेजा गया। जहां से पंजाब पुलिस की मदद से पंकज कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS