ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मीना बाजार के कपड़ा दुकानदार को मोतिहारी पुलिस ने पंजाब से पकड़ा, 16 लोगों से 10 करोड़ रुपये उधार लेने का आरोप
By Deshwani | Publish Date: 7/4/2019 11:43:12 PM
मीना बाजार के कपड़ा दुकानदार को मोतिहारी पुलिस ने पंजाब से पकड़ा, 16 लोगों से 10 करोड़ रुपये उधार लेने का आरोप

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

शहर के मीना बाजार मेन रोड में शालीमार स्वीट्स के बगल में एक कपड़ा दुकानदार को पुलिस ने पंजाब से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए व्यवसायी हरसिद्धि के बाबू टोला निवासी पंकज कुमार बताए गए है। पुलिस का कहना है कि इन्होंने अलग-अलग 16 लोगों से करीब 10 करोड़ रुपए उधार लिए और बिना लौटाए दुकान बंदकर शहर से वर्ष 17 में फरार हो गए।

 

यह भी आरोप है कि इन्होंने उधार के एवज में सबकों कर्ज की राशि के करीब दस गुना के पोस्ट डेटेड चेक भी दे डाला था। इन्होंने हेनरी बाजार के थोक व्यवसायी को भी इसी तरह के चेक देकर फर्जीवाड़ा किया था। उसके बाद दुकान बंद कर वर्ष 17 में शहर से फरार हो गए थे। 

हेनरी बाजार के व्यसायी ने दर्ज कराई थी एफआईआर-

शहर के हेनरी बाजार के थोक व्यवसायी बसंत कुमार ने नगर थाने में 26 फरवरी 2017 को एफआईआर दर्ज कराई थी। व्यवसायी ने पंकज कुमार पर 68 लाख रुपये उधार लेने का मामला दर्ज कराया था। बाद एसपी ने जांच आदेश दिए। पुलिस के अनुसार अनुसंधान में रुपये उधार लेने की बाते सच सबित हुई। पुलिस को पता चला कि पंकज कुमार जालंधर के स्वर्णा पार्क में किराए के मकान में छुपकर रह रहा है।

नगर थाने के दारोगा को मिली कमान-

नगर थाने के दारोगा अनिल कुमार को जालंधर भेजा गया। जहां से पंजाब पुलिस की मदद से पंकज कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS