ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मनीष कश्यप ने बेतिया में आत्मसमर्पण किया, बिहार पुलिस ने कहा- इनके वीडियो से दंगा भड़का, कुछ ने कहा- कुव्यवस्था के खिलाफ आवाज उठाई
By Deshwani | Publish Date: 18/3/2023 12:32:20 PM
मनीष कश्यप ने बेतिया में आत्मसमर्पण किया, बिहार पुलिस ने कहा- इनके वीडियो से दंगा भड़का, कुछ ने कहा- कुव्यवस्था के खिलाफ आवाज उठाई

बेतिया। करीब एक पखवाड़े तक विवादों में रहे मनीष कश्यप ने बिहार में पश्चिमी चम्पारण के जगदीशपुर थाने में आज आत्मसर्मपण कर दिया। यह सूचना बिहार पुलिस ने दी है।

इनके खिलाफ एक से अधिक मुकदमे दर्ज किए गए थे। बिहार पुलिस व तमिलनाडु पुलिस ने एक विवादित वीडियो के विरूद्ध मामला दर्ज किया ही था। एक-दो दिनों पहले आर्थिक अपराध इकाई (EOU) ने भी एक मामला दर्ज किया था। इसीलिए  पुलिस को उनकी तलाश थी। 

बिहार पुलिस ने शनिवार को 9:58 बजे सुबह सोशल मीडिया में यह जानकारी दी कि मनीष कश्यप ने पुलिस एवं आर्थिक अपराध इकाई (EOU ) की दबिश के कारण बेतिया के जगदीशपुर थाने में आत्मसमर्पण कर दिया है।


बिहार पुलिस के अुनसार तमिलनाडु में कामकाजी बिहार के निवासियों के लिए असत्य, भ्रामक एवं उन्माद फ़ैलाने वाले वीडियो को प्रसारित करने एवं आर्थिक अपराध  थाना  कांड सं0 3/23 तथा 4/23 के अभियुक्त मनीष कश्यप ने बिहार पुलिस एवं EOU के दबिश के कारण बेतिया के जगदीशपुर थाने में किया आत्मसमर्पण।

मनीष कश्यप यूट्यूबर हैं। जिनके लाखों व्यूवर हैं। पिछले एक पखवाड़े से वे विवादों में थे। हालांकि इनके  वीडियो के समर्थक हैं। तो कई विरोधी भी है।  कई लोगों का यह भी कहना है कि वे कुव्यवस्था के खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं। हालांकि कुछलोगों का यह भी मानना है कि वे यूट्यूब के माध्यम से पीत पत्रकारिता करते हैं। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS