ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
LOUIS PHILIPPE मेंस वियर का मोतिहारी में एक्सक्लूसिव शो रूम का 8 को शुभारंभ, शामिल होंगे सांसद रवि किशन
By Deshwani | Publish Date: 7/9/2019 8:55:28 PM
LOUIS PHILIPPE मेंस वियर का मोतिहारी में एक्सक्लूसिव शो रूम का 8 को शुभारंभ, शामिल होंगे सांसद रवि किशन

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
 
मोतिहारी के मेन रोड में रविवार, 8 सितंबर को मेन्स वियर के इंटरनेशनल ब्रांड LOUIS PHILIPPE के एक्सक्लुसिव शो रूम का शुभारंभ हो रहा है। उद्घाटन के इस मौके पर सांसद सह अभिनेता रवि किशन भी उपस्थित रहेंगे। यह शो रूम शहर के मेन रोड स्थित गांजा चौक पर  सज-धज कर तैयार है।
 
 
 
शो रूम के एमडी सुगंध गुप्ता ने बताया कि पूर्वी व पश्चिमी चम्पारण जिले से संबंध रखने वाले वाले बड़ी राजनीतिक शख्सियतों ने भी उद्घाटन के मौके पर अपनी उपस्थिति के लिए स्वीकृति दी है। रविवार को साढ़े 12 बजे से शो रूम का विधिवत शुभारंभ कर दिया जाएगा।
 
 
लुई फिलिप मेन्स वियर का प्रीमियम ब्रांड है। LOUIS PHILIPPE मेन्स वियर को आदित्य बिड़ला ग्रुप के डिविजन मुद्रा फैशन एण्ड लाइफ स्टाइल का डिवजन संचालित करता है। 1989 में इस ब्रांड की शुरुआत की गई थी। जो अपनी क्वालिटी के बल पर इन्टरनेशनल पसंद का ब्रांड बन गया। 2018 में भारत का लार्जेस्ट ब्रांड बन गया। यह ब्रांड फ्रांस के किंग लुई फिलिप नाम पर लिया गया है। LOUIS PHILIPPE  1830 से 1848 तक फ्रांस के किंग रहे। शो रूम के एमएडी श्री गुप्ता ने उम्मीद जाताई है कि यह ब्रांड अपनी स्टाइल व क्वालिटी के बल पर जिले युवाओं के दिलों पर राज करेगा।
 
#LouisPhilippe #ExclusiveShowroom #Motihari #Bihar #Brand_Bihar #NewTrafficRule #Champaran #Sugandha_Gupta #Chandrayan2 #Jai_Bihar #_Jai_Champaran #RaviKishan
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS