ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी में इंडेन गैस ट्रेंकर में रिसाव से अफरातफरी, मचा भगदड़, आवागमन बाधित
By Deshwani | Publish Date: 17/7/2018 11:00:00 PM
मोतिहारी में इंडेन गैस ट्रेंकर में रिसाव से अफरातफरी, मचा भगदड़, आवागमन बाधित

मोतिहारी में इडेन गैँस टैंकर में हुआ रिसाव। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। डुमरियाघाट/ सुधांशु कुमार मनीष। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

डुमरियाघाट थाना क्षेत्र के राजमार्ग 28 पर नारसिंह बाबा मंदिर के समीप मंगलवार को गैस टेंकर में हुई लिकेज के कारण अफरा तफरी मच गई। इस दौरान सड़क पर आवागमन पूर्ण रूप से वाधित हो गया। लोग सड़क छोड़ भागने लगे। जो जहां भी था एक दूसरे का हाथ पकड़कर भाग रहे थे। 
 
यूपी के आजमगढ़ से चला था टैंकर-
 
ट्रेंकर चालक यूपी के आजमगढ़ जिले के गोहरा निवासी मोनू सिंह ने बताया कि कानपुर डिपू से मुज्जफरपुर के लिए चला था कि ज्योहीं डुमरियाघाट पुल के समीप पहुँचा कि गैस का रिसाव होने लगा। घटनास्थल पर पहुची स्थानीय पुलिस ने फायर ब्रिगेड से पानी का छिड़काव शुरू कर दिया परंतु रिसाव बन्द नही हुआ। जिससे पुलिस ने दोनों तरफ लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर सभी वाहनों को रोक दिया। जिससे अवगम पूर्ण रूप से बाधित हो गया। जिससे वाहनों की लंबी कतारें लग गई। चिलचिलाती धूप में यात्री परेशान दिख रहे थे। मौके पर पहुचे चकिया एसडीओ संजय कुमार सिंह ने बताया कि विभाग में इसकी सूचना कर दी गई है बहुत जल्द इसपर काबू पाया जा सकेगा। फिलवक्त ट्रेंकर पर फायर ब्रिगेड से पानी का छिड़काव किया जा रहा है जिससे आग नहीं लगे।
 
आवागमन 8 घंटे से बाधित
समाचार लिखे जाने तक राजमार्ग 28 पर पिपराकोठी गोपालगांज तथा स्टेट हाइवे 74 पर संग्रामपुर केसरिया मार्ग में आवागमन लगभाग 8 घंटे से बाधित है। 
 
पहुंचे चकिया अनुमड़ल के प्रशासनिक व पुलिस पदाधिकारी-
मौके पर चकिया एसडीओ के साथ डीएसपी शैलेन्द्र कुमार, स्थानीय थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दुबे पुलिस बल के साथ बचाव कार्य मे लगे हुए हैं। देर शाम तक जाम हटने की संभावना है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS