ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के छतौनी में सुबह-सुबह अखबार हॉकर को चाकूमार रुपये लूटे, पर्व के मौके पर यात्रिगण व श्रधालुओं की सुरक्षा पर आशंका
By Deshwani | Publish Date: 27/9/2022 10:26:11 AM
मोतिहारी के छतौनी में सुबह-सुबह अखबार हॉकर को चाकूमार रुपये लूटे, पर्व के मौके पर यात्रिगण व श्रधालुओं की सुरक्षा पर आशंका

सदर अस्पताल में घायल मन्नू व हॉकर संघ। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। शहर में बदमाशों का दुस्साहस इतना बढ़ गया है कि मंगलवार की सुबह छतौनी रोड में अखबार हॉकर मुन्ना कुमार को चाकू मार कर 4500 रुपये लूट लिए। अपराधियों की संख्या 5 थी। लोगों का कहना है कि पर्व के मौके पर दूर-दराज से मोतिहारी आने वाले यात्रिगण व श्रधालुओ की सुरक्षा पर आशंका हो रही है। 


आज 4 बजे सुबह पेपर हॉकर मन्नू कुमार पेपर उठाने के लिए भवानीपुर जिरात स्थित एजेंसी पर जा रहे थे। इसी बीच राजेस्वरी होटल के पास 5 अपराधियों ने हॉकर मन्नू को चाकू मारकर मोबाईल तथा नगद 4500 रु छीन लिए। हॉकर पेपर एजेंसियों को पैसा देकर अखबार उठाने जा रहे थे। 


मन्नू कुमार जैसे ही मीनाबाजार-छतौनी पथ राजेश्वरी होटल के पास पहुंचे कि पहले एक अपराधी ने उसे मेंन रोड पर ही रोका। फिर उससे झंझट करने लगा। जिसपर हॉकर ने भी अपने साहस का परिचय देते हुए अपराधी का जमकर प्रतिरोध किया। स्थिति को देखते हुए अन्य चार अपराधी आनन्द होटल वाली गली से दौड़कर आ गये। तथा हॉकर को खींचकर गली में ले गए। उसके बाद अपराधियो ने छुरा मारकर पैसा तथा मोबाइल छीनकर उसी गली में भाग गए।

 इस घटना को सुनकर लोगों ने आशंका व्यक्त की है कि इस पथ में अपराधियों का एक गिरोह सक्रिय हो गया जिसके बारे में पुलिस को पता नहीं है।


घटना की सूचना  छतौनी थाने तथा 112  न. को दिया गया।जिसपर छतौनी थाना गस्ती दल ने पहुंच कर घायल को लेकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया। 

इधर पेपर बिक्रेता संघ (हॉकरों) ने घटना का विरोध करते हुए अविलंब अपराधी को गिरफ्तार करने की मांग की है। हॉकरों का कहना है कि घटना स्थल के आसपास लगे कई कैमरे को चेक करते हुए अपराधी को पकड़ा जाए। हॉकरों का कहना है कि करवाई नही होने पर हमलोग पेपर वितरण नही करने यानी हरताल पर जाने को मजबूर हो जायँगे। हॉकरों का कहना है कि कई थानों में भूमाफियों का आना-जाना रहता है। भू-माफियों के साथ उनके गुर्गे भी थानों में आते-जाते रहते हैं। जिससे अपराधियों का दुस्साहस बढ़ रहा है। और गिरोह मजबूत हो रहे हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS