ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व मंत्री यशवंत सिन्हा को श्रीनगर एयरपोर्ट से भेजा गया वापस, अन्य सदस्यों को अनुमति मिलीगंगा के जलस्तर में लगातार वृद्धि: कई गांवों पर बाढ़ का खतरा मंडराया, इलाके के लोग सहमेसंजीदा अभिनय के लिये मशहूर विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ का टीजर रिलीजमुख्यमंत्री योगी ने बलिया में बाढ़ग्रस्त क्षेत्र का किया हवाई सर्वेक्षण, बाढ़ पीड़ितों को दी सामग्रीप्रधानमंत्री मोदी ने लिया मां हीरा बेन का आशीर्वाद, साथ किया भोजनमहादलित बस्ती भंटाडीह में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन, 437 मरीजों का हुआ स्वास्थ्य परीक्षणचतरा में पुलिस ने टीपीसी के सबजोनल कमांडर शेखर गंझू को दबोचा, 5 लाख का था इनामबिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने पितरों की आत्मा के लिए किया पिंडदान
बिहार
बिहार के शिवहर में पोलिंग बूथ पर होमगार्ड की रायफल से चली गोली, मतदान ड्यूटी पर तैनात शिक्षक को लगी
By Deshwani | Publish Date: 12/5/2019 3:32:02 PM
बिहार के शिवहर में पोलिंग बूथ पर होमगार्ड की रायफल से चली गोली, मतदान ड्यूटी पर तैनात शिक्षक को लगी


शिवहर।
 बिहार के शिवहर के डुमरी प्रखंड में लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान के दौरान रविवार को एक मतदानकर्मी  होमगार्ड की रायफल की गोली लग गई। मतदानकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर स्थिति में उन्हें मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। शिवहर के डुमरी कटसरी प्रखण्ड स्थित माधवपुर सुंदर गांव स्थित बूथ संख्या 275 पर यह घटना घटी बताई गई है। मतदानकर्मी सीतामढ़ी जिले के बाजपट्टी के वाजितपुर गांव निवासी शिक्षक शिवेन्द्र किशोर है। शिक्षक शिवेंद्र की मतदान ड्यूटी में बूथ संख्या 275 पर प्रतिनियुक्ति थी।
 

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में प्रशासनिक पदाधिकारी पहुंचे। पुलिस ने होमगार्ड को हिरासत में लेकर उसकी रायफल जब्त कर ली।
प्रथम दृष्टया इस घटना को होमगार्ड की लापरवाही मानी जा रही है।
 

बुरी तरह घायल शिक्षक शिवेन्द्र ने इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के श्रीकृष्‍ण सिंह मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया है।  शिवेंद्र सीतामढ़ी जिले के बाजपट्टी स्थित वाजितपुर के निवासी हैं।
 

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह शिवहर लोकसभा क्षेत्र के डुमरी कटसरी प्रखंड स्थित माधवपुर सुंदर गांव के बूथ संख्या 275 पर तैनात एक होमगार्ड जवान की लापरवाही से उनकी राइफल से गोली चल गई। गोली होमगार्ड जवान के मैगजीन में कारतूस लोड करते वक्‍त चल गई। गोली सीधे बूथ पर बैठे मतदानकर्मी शिवेंद्र किशोर (37) को जा लगी। उन्‍हें तत्‍काल अस्‍पताल पहुंचाया गया है।
 
 
घटना के बाद बूथ पर अफरातफरी मच गई। इस दौरान लोगों की भीड़ वहां पर जमा हो गई। घटना की सूचना पर कई प्रशासनिक अधिकारी वहां पहुंचे और स्थिति की जानकारी ली। होमगार्ड जवान को हिरासत में लेकर उसकी राइफल जब्‍त कर ली गई। पुलितस होमगार्ड जवान से पूछताछ कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS