ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिहार के शिवहर में पोलिंग बूथ पर होमगार्ड की रायफल से चली गोली, मतदान ड्यूटी पर तैनात शिक्षक को लगी
By Deshwani | Publish Date: 12/5/2019 3:32:02 PM
बिहार के शिवहर में पोलिंग बूथ पर होमगार्ड की रायफल से चली गोली, मतदान ड्यूटी पर तैनात शिक्षक को लगी


शिवहर।
 बिहार के शिवहर के डुमरी प्रखंड में लोकसभा चुनाव के छठे चरण के मतदान के दौरान रविवार को एक मतदानकर्मी  होमगार्ड की रायफल की गोली लग गई। मतदानकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर स्थिति में उन्हें मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। शिवहर के डुमरी कटसरी प्रखण्ड स्थित माधवपुर सुंदर गांव स्थित बूथ संख्या 275 पर यह घटना घटी बताई गई है। मतदानकर्मी सीतामढ़ी जिले के बाजपट्टी के वाजितपुर गांव निवासी शिक्षक शिवेन्द्र किशोर है। शिक्षक शिवेंद्र की मतदान ड्यूटी में बूथ संख्या 275 पर प्रतिनियुक्ति थी।
 

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में प्रशासनिक पदाधिकारी पहुंचे। पुलिस ने होमगार्ड को हिरासत में लेकर उसकी रायफल जब्त कर ली।
प्रथम दृष्टया इस घटना को होमगार्ड की लापरवाही मानी जा रही है।
 

बुरी तरह घायल शिक्षक शिवेन्द्र ने इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के श्रीकृष्‍ण सिंह मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया है।  शिवेंद्र सीतामढ़ी जिले के बाजपट्टी स्थित वाजितपुर के निवासी हैं।
 

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह शिवहर लोकसभा क्षेत्र के डुमरी कटसरी प्रखंड स्थित माधवपुर सुंदर गांव के बूथ संख्या 275 पर तैनात एक होमगार्ड जवान की लापरवाही से उनकी राइफल से गोली चल गई। गोली होमगार्ड जवान के मैगजीन में कारतूस लोड करते वक्‍त चल गई। गोली सीधे बूथ पर बैठे मतदानकर्मी शिवेंद्र किशोर (37) को जा लगी। उन्‍हें तत्‍काल अस्‍पताल पहुंचाया गया है।
 
 
घटना के बाद बूथ पर अफरातफरी मच गई। इस दौरान लोगों की भीड़ वहां पर जमा हो गई। घटना की सूचना पर कई प्रशासनिक अधिकारी वहां पहुंचे और स्थिति की जानकारी ली। होमगार्ड जवान को हिरासत में लेकर उसकी राइफल जब्‍त कर ली गई। पुलितस होमगार्ड जवान से पूछताछ कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS