ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
बिहार
मोतिहारी के गोविन्दगंज व छौड़ादानो में नकली भारतीय करेंसी व मशीन जब्त, दो गिरफ्तार, एक हिरासत में
By Deshwani | Publish Date: 11/4/2019 11:22:05 PM
मोतिहारी के गोविन्दगंज व छौड़ादानो में नकली भारतीय करेंसी व मशीन जब्त, दो गिरफ्तार, एक हिरासत में

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मोतिहारी। देशवाणी।

बिहार के पूर्वी चम्पारण में गोविन्दगंज व छोड़ादानों में पुलिस ने रेड कर नकली भारतीय करेंसी जब्त की है। दोनाें जगहों से नकली नोटों के धंधेबाजों को भी पुलिस ने दबाेचा है। जबकि छौड़ादानों में गिरफ्तार की निशानदेही पर एक अन्य व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। पुलिस इस बात की तफ्तीश कर रही है कि वह सचमुच नकली नोटों के कारोबार में लिप्त है या उसे फंसाया जा रहा है।

 

छौड़ादानो की पुलिस ने 3 हजार के नकली नोट के साथ मशीन व बिना कटे हुए नोट के साथ नोट तैयार करने के उपकरण भी जब्त किए गए है। 

छौड़ादानो की पुलिस ने महेश चौधरी को पकड़ा-

छौड़ादानो की पुलिस ने जुआफर गांव में रेडकर महेश चौधरी को नकली नोटों के साथ पकड़ा है। पुलिस ने महेश के घर पर छापेमारी की तो वहां से 3 हजार नकली नोट के साथ भारी मात्रा में बिना कटिंग किए हुए नोट मिले हैं। पुलिस नोटों की गिनती कर रही है। पता कर रही है कि कागजों की कटिंग के बाद कितने नकली नोट बनेंगे। यहां से पुलिस को नोट तैयार करने के उपकरण भी मिले है। महेश चौधरी की निशानदेही पर एक अन्य व्यक्ति को भी हिरासत में लिया गया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।

अरेराज के गोविन्दगंज से एक अन्य की हुई गिरफ्तारी-

गोविन्दगंज के पीपरा गांव से पुलिस ने नरेश कुमार नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि उसके पास से 200 के चार भारतीय रुपये जब्त किए गए है। नरेश कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इससे भी पूछताछ कर रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS