बिहार
BIGBREAKING:छपरा में डालडा व्यवसायी से 12 लाख की लूट, कार चालक को मारी गोली, PMCH पटना रेफर
By Deshwani | Publish Date: 5/8/2018 11:43:41 PM
BIGBREAKING:छपरा में डालडा व्यवसायी से 12 लाख की लूट, कार चालक को मारी गोली, PMCH पटना रेफर

छपरा। गणपत आर्यन की रिपोर्ट। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विशुनपुरा फोर लेन के पास आधा दर्जन अज्ञात अपराधियों ने व्यवसायी विनोद कुमार गुप्ता के चालक को गोली मार कर 12 लाख रुपये लूट कर फरार हो गये। घटना रविवार की शाम पांच बजे की है। चालक को गर्दन में गोली मारी गयी है। सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया। बताया गया है कि बाइक व स्कॉर्पियो पर सवार करीब आधा दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। घटना के समय पुरानी गुड़हट्टी निवासी डालडा तेल व्यवसायी विनोद गुप्ता भी अपनी कार मेें मौजूद थे।

व्यवसायी विनोद कुमार गुप्ता। फोटो- देशवाणी।

कार रोक गेट को रड से तोड़ा, ड्राइवर को मारी गोली-
 इस संबंध में व्यवसायी विनोद कुमार गुप्ता ने बताया कि वह साप्ताहिक वसूली कर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान छपरा-डोरीगंज के बीच विशुनपुरा फोर लेन के पास एक स्कार्पियो व बाइक पर सवार आधा दर्जन हथियार से लैस अपराधियों ने ओवर टेक कर उनकी कार को रोक लिया। कार का गेट नहीं खोलने पर अपराधियों ने लोहे की राॅड से कार के चालक की तरफ का गेट तोड़ दिया और गेट खोल कर बाहर खींच लिया। इसके बाद अन्य अपराधियों ने उन्हें भी हथियार का भय दिखाकर बाहर निकाल लिया। इसी दौरान अपराधियों ने चालक की गर्दन में गोली मार दी। अन्य अपराधियों ने कार के पीछे सीट के नीचे रखे गये रुपये से भरा बैग निकाल लिया। इस दौरान अपराधियों ने व्यवसायी का मोबाइल भी लूट लिया और फरार हो गये।
 
व्यवसायी के ड्राइवर नागेन्द्र राय की हालत नाजुक-
 
 इस बीच आस-पास के ग्रामीण पहुंचे लेकिन अपराधी पूरब दिशा की ओर फरार हो गये। अपराधी एक स्कार्पियो व बाइक पर सवार थे और सभी आग्नेयास्त्र से लैस थे। घायल चालक छपरा शहर के तेलपा मुहल्ले के किशुन राय के पुत्र नागेन्द्र राय बताया जाता है। उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है और पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। 
 
सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष व डीएसपी-
व्यवसायी विनोद कुमार गुप्ता छपरा शहर के पुरानी गुड़हट्टी के निवासी हैं और शहर के तेल डालडा के थोक व्यवसायी है और वह जिले के मकेर,अमनौर, भेल्दी, गड़खा, परसा, दिघवारा, दरियापुर से बकाया राशि की वसूली कर लौट रहे थे, तभी यह घटना हुई। घटना की सूचना मिलने पर भगवान बाजार थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक सुरेन्द्र कुमार पहुंचे। इसके बाद डीएसपी अजय कुमार सिंह भी पहुंचे और व्यवसायी से पूछताछ की और व्यवसायी को अपने साथ लेकर घटना स्थल पर जांच के लिए चले गये ।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS