ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी में बाइक सवार को बचाने में पलटी बस, कई जख्मी
By Deshwani | Publish Date: 12/8/2017 10:06:45 PM
मोतिहारी में बाइक सवार को बचाने में पलटी बस, कई जख्मी

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
 
पिपरा कोठी-मोतिहारी पथ में एनएच 28ए पर शनिवार की शाम सिवान से आ रही लवकुश नामक सवारी बस पलट गयी। इस दुर्घटना में कम से कम एक दर्जन यात्रियों के घायल हो गये। घायलों का इलाज सदर अस्पताल व शहर निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। इस दुर्घटना में किसी की स्थिति गंभीर होने की सूचना नहीं है। घटना आज शाम करीब 4 बजे की है। बस सिवान से बेतिया जा रही थी। तभी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनकट के पास एक बाइक सवार को बचाने में सड़क किनारे गढ्ढे में पलट गयी। बाइक सवार भी घायल हो गये हैं। बाइक सवार संग्रामपुर के नौतन बरवा निवासी ब्रजेश सिंह बताए गये हैं। ये अपनी बाइक संख्या बीआर 05 आर 2209 से कोटवा की तरफ जा रहे थे। स्थानीय लोगों ने घायलों को बस को उलटकर भी निकाला।
इस दुर्घटना में घायल हुए लोगों में बंजरिया साहू टोला निवासी जयप्रकाश गुप्ता, ढाका के सिसहनी निवासी मो समदुल्लाह, बेतिया के बीके गुप्ता व शशिभूषण प्रसाद, चिरैया के गया राम, सिवान की समा परवीन व शब्बा खातून,मोतिहारी खुदानगर के शफिक, बगहा-1 के रामानंद सहनी व मोतिहारी पुलिस लाइन के सिपाही बलेन्द्र सहनी शामिल हैं। 
 
 
 
 
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS