ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल के बारा जिला में अवैध पिस्टल के साथ एक गिरफ्तारप्रधानमंत्री की चुनावी रैली की तैयारी का जायजा लेने मोतिहारी पहुंचे बिहार चुनाव प्रभारी सह पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीससात माह लंबे इंतजार के बाद खुला भारत-नेपाल बॉर्डररक्सौल: पनटोका कैम्प में पुलिस स्मृति दिवस मनाया गयारक्सौल में रेल पुलिस ने 18 बोतल शराब रेलवे पोखरा के पास से किया बरामदप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा-जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं, के मंत्र का पूरी तरह पालन करना आवश्‍यकरक्सौल: पुरेन्दरा पंचायत के मुखिया ने हथियार से प्रहार कर एक व्यक्ति को गंभीर रुप से किया घायलमोतिहारी सेन्ट्रल बैंक रिजनल कार्यालय में भीषण आग, 4 घंटे के मशक्कत के बाद रात 8 बजे आग पर काबू
बिहार
बेतिया: निगरानी विभाग के हत्थे चढ़ा सिविल सर्जन कार्यालय का प्रधान लिपिक, 49.500 रूपये घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 14/10/2020 4:32:59 PM
बेतिया: निगरानी विभाग के हत्थे चढ़ा सिविल सर्जन कार्यालय का प्रधान लिपिक, 49.500 रूपये घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

बेतिया: निगरानी अन्वेषण ब्यूरो को बड़ी सफलता हाथ लगी है। निगरानी की टीम ने सिविल सर्जन कार्यालय बेतिया के प्रधान लिपिक कुमार शंभूशरण सिंह को 49,500 रूपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

 
 
 इस मामले को लेकर लोक विकास केंद्र बेतिया के सचिव समीर सान्याल की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई थी। निगरानी की ओर से इस मामले की जांच की गई. जिसके बाद मामले को सही पाया गया। बताया जा रहा है की प्रधान लिपिक द्वारा आउटसोर्सिग का आवंटन भेजने के नाम पर आवंटित राशि का 3% के दर से कुल एक लाख रूपये की मांग की जा रही थी।
 
जिसके बाद ट्रैप की कार्रवाई करने हेतु अनुसंधानकर्ता सुरेन्द्र कुमार मौआर, पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में एक धावादल का गठन किया गया, जिनके द्वारा कार्रवाई करते हुए अभियुक्त कुमार शंभूशरण सिंह को 49,500 रूपये रिश्वत लेते सिविल सर्जन कार्यालय, बेतिया से रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS