ब्रेकिंग न्यूज़
राफेल पर कांग्रेस के दुष्प्रचार का देश भर में पर्दाफाश करेगी भाजपामध्यप्रदेश: चुनाव से पहले शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक, प्रदेश को मिलीं ये नई सौगातेंसलमान खान के इस गाने ने बना दिया रिकॉर्ड, बॉलीवुड में आज तक नहीं हुआ ऐसाबिजली संकट को लेकर धनबाद के लोगों ने सरकार के विरोध में खोला मोर्चायूपीः कुलदीप यादव गिरफ्तार, गरीब लोगों को धर्म परिवर्तन के लिए करता था प्रभावितलगातार हो रही बारिश और बर्फबारी से केदार घाटी में जनजीवन अस्त-व्यस्त, सैकड़ों यात्री फंसेतेजस्वी ने नीतीश सरकार पर साधा निशाना, कहा- बिहार में आम हो गया AK-47 हथियारपदमा शुक्ला हुई बागी, भाजपा का साथ छोड़ थामा कांग्रेस का हाथ
बिहार
मोतिहारी के राजेपुर में देसी रायफल, पिस्टल, तलवार व कटार बरामद, आरोपी फरार
By Deshwani | Publish Date: 13/9/2018 11:00:00 PM
मोतिहारी के राजेपुर में देसी रायफल, पिस्टल, तलवार व कटार बरामद, आरोपी फरार

मोतिहारी। तेतरिया। अशोक कुमार। 

पूर्वी चम्पारण के राजेपुर थाना क्षेत्र के नरहा गेट गांव से गुप्त सूचना के आधार पर बुधवार को राजेपुर पुलिस ने पृथ्वी नाथ राय के घर में छुपा कर रखे अस्त्र-शस्त्र बरामद किए गए हैं। पुलिस का कहना है कि ये हथियार डकैती में प्रयोग किया जाता था। प‍ृथ्वी राय का भाई सुरेश राय डकैती का आरोपी रहा है। जब्त हथियार में देशी रायलफ, पिस्टल, दो कारतूस, तलवार व कटार बरामद किया गया। हालांकि मौके से आरोपी फरार हो गये।
 
गुरुवार को राजेपुर थाना पर मघुबन पुलिस निरीक्षक कन्हैया प्रसाद ने बताया कि नरहा गेट गांव में पृथ्वी नाथ राय व किशोरी राय के बीच भूमि विवाद को लेकर राजेपुर थाने के असनि विजय कुमार शुक्ला व सैप जवानों अनुसंधान करने गयी हुई थी ।इसी बीच सूचना मिली कि आरोपी पृथ्वी नाथ राय के घर मे अवैध हथियार छुपा कर रखा हुआ है।।सूचना मिलते ही घटना स्थल पर थानाध्यक्ष ललित कुमार सिंह ने भी पहुंच कर घर की तलासी किया तो 315 बोर के एक देशी एक नाली रायफल, एक लौडेड देशी पिस्टल, एक कारतूस, एक तलवार, दो कटार बरामद किया। मौका पाकर आरोपी भागने में सफल रहा।
 
इस संबंध मे पृथ्वी नाथ राय पर एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।मौके पर थानेदार ललित कुमार सिंह, असनि विजय कुमार शुक्ला उपस्थित थे ।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS