ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अंजुमन इस्लामिया जामा मस्जिद (रजिस्टर्ड) के इमाम हसन अध्यक्ष और गुलाम कादिर सचिव बने
By Deshwani | Publish Date: 26/3/2023 11:54:21 PM
अंजुमन इस्लामिया जामा मस्जिद (रजिस्टर्ड) के इमाम हसन अध्यक्ष और गुलाम कादिर सचिव बने

नरकटियागंज अनुमंडलीय शहर नरकटियागंज स्थित ईदगाह वाली मस्जिद में अंजुमन इस्लामिया जामा मस्जिद (रजिस्टर्ड) रजिस्ट्रेशन नंबर 304/1/2019 की बैठक सम्पन्न हुई।   

 
 
 
 
 
जिसकी अध्यक्षता इफ़्तेख़ार अहमद उर्फ मुन्ना त्यागी ने किया। उन्होंने सभी मूसलमानो से अपील किया कि पवित्र रमजान के महीना में मोहब्बत, भाईचारगी को बरक़रार रखें। पाक और मुकद्द्स महीना में अपने सीना को नफरतों से पाक रखें और ईद का त्यौहार एकता के साथ मनाये। अंजुमन इस्लामिया जामा मस्जिद के सरबराह हाजी इमाम हैं ने कहा है कि मस्जिद अल्लाह का घर है, उसकी तामीर में हम सबको खासकर नौजवानो को बढ़-चढ़ कर पहल करनी चाहिए। 
 
 
 
 
 
उन्होंने कहा कि कब्रिस्तान की चहारदीवारी निर्माण और सौंदर्यीकरण के काम में सबके सहयोग की आवश्यकता है। कब्रिस्तान में रौशनी और हैण्डपम्प की व्यवस्था पर विशेष जोर दिया गया। जामा मस्जिद की निर्माण के लिए अंजुमन इस्लामिया जामा मस्जिद (रजिस्टर्ड) रजिस्ट्रेशन नंबर 304/1/2019 ने अंजुमन इस्लामिया की नई कमिटी का चुनाव किया गया। जिसमें सर्वसम्मति से गुलाम कादिर को सेक्रेटरी चुना गया। 
 
 
 
 
 
अध्यक्ष इमाम हसन, उपाध्यक्ष अफसर इमाम, मो. खुर्शीद आलम, उप सचिव इमाम मिस्त्री, शेख शहीद, म.रईस और शाहिद हसन, कोषाध्यक्ष अल्ताफ हुसैन, डॉ. आफताब आलम, शेख आफताब आलम, कानूनी सलाहकार मनौवर आलम, अंकेक्षक इमाम हसन और 25 सदस्यीय कार्यकारिणी का चयन किया गया है। उपर्युक्त कमिटी के संरक्षक इफ़्तेख़ार अहमद उर्फ मुन्ना त्यागी, उप संरक्षक मो.मनीर आलम बनाए गए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS