ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी में बी.कॉम के छात्र ने गले में फंदा डालकर की आत्महत्या, परीक्षा में असफल होने पर खुदकुशी की आशंका
By Deshwani | Publish Date: 11/3/2023 11:17:06 PM
मोतिहारी में बी.कॉम के छात्र ने गले में फंदा डालकर की आत्महत्या, परीक्षा में असफल होने पर खुदकुशी की आशंका

घटना के बाद घर के पास जुटे मुहल्लावासिगण। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। बंजरिया। पूर्वी चम्पारण के बंजरिया थाना क्षेत्र के चिलवनिया मुहल्ले में एक युवक शिवम कुमार (18) ने गले में फंदा डालकर आत्महत्या कर ली।उक्त युवक बी.कॉम का छात्र बताया जाता है। बताया गया है कि मृतक छात्र शिवम चिलवनिया निवासी नवीन कुमार श्रीवास्तव का पुत्र था।

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संदीप कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गए हैं। बहरहाल अभी तक घटना के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। लिहाजा लोगों ने ऐसी आशंका जतायी है कि कि उक्त छात्र किसी परीक्षा में असफल होने पर इस तरह की घटना को अंजाम दिया है। वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उक्त युवक नवीन कुमार श्रीवास्तव का पुत्र बताया जाता है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS