ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के पताही में युवक की हत्या, दिल्ली से होली में आया था गांव, मर्डर के आरोपित खुटौना से पति-पत्नी गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 9/3/2023 8:00:00 PM
मोतिहारी के पताही में युवक की हत्या, दिल्ली से होली में आया था गांव, मर्डर के आरोपित खुटौना से पति-पत्नी गिरफ्तार

फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। पताही।माधुरी रंजन। पूर्वी चम्पारण में पताही थाना क्षेत्र के खुटोना गांव में 19 वर्षीय युवक लाश देख ग्रामीणों के बीच दहशत का माहौल कायम हो गया। गांव के समीप पुल के नीचे इस युवक की चाकू से हत्या कर उसके शव को फेंक दिया गया था। पहले तो शव की पहचान नहीं हो सकी। लिहाजा बाद में पता चला कि युवक मधुबन के कोदरिया गांव निवासी भैरव पंडित का पुत्र विकास पंडित था। वह होली पर्व मनाने हाल ही दिल्ली से अपने गांव आया था।


मिली जानकारी के अनुसार लोगों ने शव को बुधवार के दिन करीब 1:00 बजे देखा। लोगों ने शव देखते ही तत्क्षण पुलिस को इस घटना की जानकारी दी।पुलिस ने इस मामले में खुटौना निवासी पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार दोनों ने हत्या की बात स्वीकार की है। पूछताछ कर हत्या में प्रयोग किए चाकू को भी बरामद किया है।


सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष अनुज कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल पर पहुंचे लोगों से मृतक की पहचान की अपील की। तब वहां पर उपस्थित लोगों ने मृतक के शव के करीब जाकर पहचान की।कुछ लोगों ने बताया कि मृतक का घर कोदरिया पताही थाना है। मृतक का नाम विकास पंडित पिता भैरव पंडित का 19 वर्षीय पुत्र थ। जो पिछले मंगलवार को घर पर होली पर्व में शामिल होने के लिए दिल्ली से आया हुआ था।

विकास अपने दोस्त के साथ मंगलवार संध्या घूमने निकला था। देर रात वह घर नहीं वापस लौटा तो परिजन सुबह में उसकी तलाश के लिए अगल-बगल घूम रहे थे। इस घटना कि सूचना मिलते ही सभी वहां पहुंचे तो देखा कि मुंह के बल जमीन पड़ गिरा हुआ है।उस के शरीर पर लगभग एक दर्जन चाकू का बार किया गया था। पुलिस शव को कब्जे में ले हुए अंत्यपरीक्षण के लिए मोतिहारी भेज दिया है।

 इस संबंध में डीएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के पिता भैरव पंडित द्वारा थाने में दिए आवेदन के आधार पर में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है दोनों पताही थाना क्षेत्र के खुटोना गांव निवासी शिल्पी कुमारी पति अजय कुमार को गिरफ्तार किया गया । दोनों से पूछताछ में उन्होंने घटना में शामिल होने कि बात को स्वीकार करते हुए घटना में प्रयुक्त किए गए चाकू को पुलिस ने बरामद किया है। दोनों से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत मोतिहारी भेज दिया गया है। यह घटना प्रेम प्रसंग को लेकर घटित हुआ बतासा जा रहा है। वह इस घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में चीख-पुकार का माहौल बन गया है तथा चौक-चौराहे पर तरह-तरह की चर्चा की जा रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS