ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: फुस का घर जलने से लाखों की संपति जल कर राख
By Deshwani | Publish Date: 1/3/2023 12:05:51 AM
रक्सौल: फुस का घर जलने से लाखों की संपति जल कर राख

रक्सौल अनिल कुमार। नोनियाडीह पंचायत के अहिरवाटोला गांव में ऋषि साह के घर में अगलगी से फुस का घर जलने से लाखों की संपति जल कर राख हो गई व पांच बकरियां भी जल कर मर गई। 

 
 
 
 
 
यह घटना बीती रात 2 बजे के आस पास की बताई जा रही है। आग लगने के कारणों का पता अभी तक नही चल पाया है। आग लगने के घटना के बाद स्थानीय पुलिस व अग्निशमन को सूचना दिया गया। आग पर काबू पाने के लिए स्थानीय ग्रामीणों ने पूरा प्रयास किया लेकिन आग इतना भयावह था कि ग्रामीण भी आग बुझाने में बेबस दिखे। 
 
 
 
 
कुछ समय के बाद अग्निशमन दस्ते के पहुचने के बाद व कड़ी मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पा लिया गया। आग पर काबू तो पा लिया गया लेकिन जब तक घर में रखे लाखों का सामान जल कर राख हो गया। वही घर में बांधे पांच बकरियां भी जल कर मर गई। वही अग्निशमन पदाधिकारी रवि शंकर प्रसाद ने बताया की सूचना मिलने के बाद अग्निशमन दस्ता को भेज सुबह 4 बजे तक आग पर काबू पाया गया, अगलगी की घटना में मवेशी भी जल कर मर गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS