ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल: बीच चौराहे पर आर्मी जवान की पुलिस ने की पिटाई, वायरल हुआ वीडियो
By Deshwani | Publish Date: 21/2/2023 10:53:41 PM
रक्सौल: बीच चौराहे पर आर्मी जवान की पुलिस ने की पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

रक्सौल अनिल कुमार। डीजीपी बिहार की अपील पर बिहार पुलिस के स्थापना दिवस पर पूरे राज्य में पुलिसिंग में जनसहभागिता को लेकर कई तरह के कार्यक्रम आयोजित कर रही है। इस बीच मंगलवार को रक्सौल पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें रक्सौल थाना के पुअनि जितेन्द्र कुमार  कुछ पुलिसकर्मियों के साथ एक युवक को नागा रोड में पिटाई कर रहे है।पिटाई का विरोध जब स्थानीय लोगों ने किया तो पुलिस उक्त युवक को पिटते हुए थाना ले गयी। हालांकि खबर लिखे जाने तक किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गयी है। वायरल वीडिओ में थाना के दरोगा जितेन्द्र कुमार फोन पर यह कहते हुए सुने जा रहे है कि अपने को ऑर्मी का जवान बता रहा है, आप लोग आइए हमको गाली दिया है। 

 
 
 
 
इसी दौरान जवान को पुलिस कर्मियों के द्वारा पिटा जा रहा है। जब स्थानीय लोग उग्र होना शुरू किये तो पुलिस उक्त जवान को पिटते हुए थाना ले गयी। उक्त युवक के बारे में बताया गया है कि वह तुरकौलिया थाना क्षेत्र के बेलहटी गांव का रहने वाला है, जिसका ससुराल रामगढ़वा थाना क्षेत्र के भठिया गांव में है।वह अपनी पत्नी और उसकी सहेलियों को मैट्रिक की परीक्षा दिलाने रक्सौल आया था।जानकारी के मुताबिक आर्मी जवान रामगढ़वा से रक्सौल आने के दौरान लक्ष्मीपुर में तैयब मियां नामक व्यक्ति को चोट लग गयी। स्थानीय लोगों ने आपसी सहमती से उक्त युवक को परीक्षा देने वाली परीक्षार्थियों को परीक्षा केन्द्र पहुंचाने के लिए जाने दिया। 
 
 
 
 
मामले की जानकारी के बाद दरोगा जितेन्द्र कुमार पहुंचे और जवान को थाना में गाड़ी लगाने के लिए कहा। इधर, बताया गया है कि आर्मी जवान ने गाड़ी कहीं अन्य लगा दिया और इसी बात को लेकर दोनो में कहासुनी हुयी और जितेन्द्र कुमार ने थाना से अपने सहयोगी पदाधिकारी को बुला लिया। पूछे जाने पर दरोगा जितेन्द्र कुमार ने कहा कि मेरे साथ अभ्रद भाषा का प्रयोग किया गया। इस संबंध में एसडीपीओ चंद्रप्रकाश से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे अभी मामले की जानकारी नहीं है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS