ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
26 जनवरी को लेकर रक्सौल में चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसी मुस्तैद
By Deshwani | Publish Date: 25/1/2023 9:19:38 PM
26 जनवरी को लेकर रक्सौल में  चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा एजेंसी मुस्तैद

रक्सौल अनिल कुमार। 26 जनवरी को मनाये जाने वाले महापर्व गणतंत्र दिवस को लेकर  रक्सौल स्टेशन पर आरपीएफ, जीआरपी व एसएसबी की संयुक्त टीम द्वारा हर यात्रियों की सघनता से जाँच की गयी। एसएसबी की डॉग स्क्वायड टीम द्वारा स्वान की मदद से गहन निरीक्षण किया गया व साथ ही बम डिटेक्टर टीम द्वारा आधुनिक मशीन से गहन जाँच अभियान चलाया गया। 

 
 
 
 
संदिग्धों की तलाशी भी ली गई। सुरक्षा एजेंसियों के अनुसार पूरी टीम मुस्तैद व सक्रिय है, ताकि परिंदा भी पर न मार सके। इस दौरान आरपीएफ पोस्ट कमांडर ऋतुराज कश्यप, जीआरपी थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार के साथ एसएसबी की टीम व अधिकारीगण मौजूद थे। फिलहाल जांच अब भी लगातार जारी है, ताकि सुरक्षा में कोई चूक न हो।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS